ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला शिक्षक की मौत

नवादा। पटना-रांची पथ पर नगर के सद्भावना चौक के समीप शनिवार को ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 10:25 PM (IST)
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला शिक्षक की मौत
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला शिक्षक की मौत

नवादा। पटना-रांची पथ पर नगर के सद्भावना चौक के समीप शनिवार को ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दिया। इससे बाइक पर सवार एक महिला शिक्षक की मौत हो गई। मृतका मनोरमा देवी नगर के न्यू एरिया मोहल्ला निवासी प्रदीप कुमार पप्पू की पत्नी थीं और अकबरपुर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय दुधैली में पदस्थापित थीं। दुर्घटना में पति को हल्की चोटें आई।

बताया जाता है कि महिला शिक्षक अपने पति के साथ बाइक से विद्यालय जा रही थीं। तभी सद्भावना चौक के समीप ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिसके बाद वह सड़क पर गिर गईं और ट्रक ने उन्हें कुचल डाला। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ वहां जुट गई। बीच सड़क पर दुर्घटना के चलते कुछ देर के लिए जाम लग गया। इसकी सूचना मिलते ही नगर थाना और बुंदेलखंड सहायक थाना की पुलिस वहां पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका। मृतका के पति प्रदीप स्वास्थ्यकर्मी हैं। जो अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नेमदारगंज में कार्यरत हैं।

------------------

इसी महीने इंजीनियर बेटे की थी शादी

- घटना के बाद स्वजनों में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि इसी महीने उनके इंजीनियर बेटे की शादी होनी थी। घर में शादी समारोह से जुड़ी तैयारियां चल रही थीं। 30 जनवरी को मध्य प्रदेश के बिलासपुर बरात जानी थी। बताया कि मृतका का पुत्र सिंटू कुमार बेंगलुरु में किसी प्राइवेट कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता है। बेटे की शादी से ऐन पहले दुर्घटना होने से कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी