रजौली प्रमुख-उपप्रमुख के भाग्य का फैसला कल

नवादा। रजौली प्रमुख धर्मशीला देवी व उपप्रमुख के विरूद्ध लाये गये अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सियासत ते

By Edited By: Publish:Wed, 05 Aug 2015 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2015 05:54 PM (IST)
रजौली प्रमुख-उपप्रमुख के भाग्य का फैसला कल

नवादा। रजौली प्रमुख धर्मशीला देवी व उपप्रमुख के विरूद्ध लाये गये अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सियासत तेज हो गयी। शुक्रवार को पंस भवन में ग्यारह बजे से आरंभ होने वाली विशेष बैठक को ले तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है तो पक्ष-विपक्ष अपने पक्ष में सदस्यों को लाने के लिये जोड़-तोड़ में लग गये हैं। जहां विपक्षी खेमा के 12 सदस्य पूर्व प्रमुख रेखा कुमारी के नेतृत्व में अज्ञातवास पर है वहीं प्रमुख से नाराज चल रही बबिता के उनके पक्ष में आने से मुश्किलें कुछ कम अवश्य हुई लेकिन राहें आसान नहीं हुई है।

इस बीच प्रमुख पक्ष में अबतक रहे दो सदस्यों के पाला बदलने की सूचना आ रही है। अगर इन दोनों ने पाला बदला तो लड़ाई से दोनों का बाहर होना तय माना जा रहा है। वैसे अबतक दोनों पक्ष अपनी जीत का दावा करते आ रहे हैं,लेकिन सच्चाई कुछ और बयां कर रही है। जानकार सूत्रों के अनुसार प्रमुख पक्ष के प्रबल समर्थक तथा कुर्सी तक पहुंचाने वाले पूर्व प्रमुख रामचन्द्र प्रसाद यादव व राजकुमार यादव के जेल में रहने से उनकी राह मुश्किल हुई है।

बहरहाल शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाले मत विभाजन को ले चर्चाओं का दौर गर्म है तो अधिकारी बैठक की तैयारी में लग गये हैं। इस बीच बीडीओ अमरेन्द्र कुमार मिश्र ने थानाध्यक्ष से बैठक के दौरान अतिरिक्त बल उपलब्ध कराये जाने का अनुरोध किया है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार गुप्ता ने एसडीएम से परिसर के आसपास निषेधाज्ञा जारी करने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी