पटना से फरार युगल प्रेमी चंडी में बरामद

संवाद सूत्र, चंडी (नालंदा) : चंडी पुलिस ने पटना से फरार हुए एक प्रेमी युगल को उसके पांच दोस्तों के स

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:05 AM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:05 AM (IST)
पटना से फरार युगल प्रेमी चंडी में बरामद

संवाद सूत्र, चंडी (नालंदा) : चंडी पुलिस ने पटना से फरार हुए एक प्रेमी युगल को उसके पांच दोस्तों के साथ हिरासत में लिया है।

बता दें कि पटना पीसीएस स्कूल की बारहवीं की छात्रा और ग्यारहवीं कक्षा के छात्र बीच प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। इसके बाद दोनों ने एक योजना के तहत अपने कुछ दोस्तों के साथ एक इनोवा वाहन पर सवार होकर राजगीर के लिए भाग निकले। छात्रा व उसका प्रेमी शिवम विद्यार्थी अपने तीन अन्य साथियों के साथ धर्मेन्द्र कुमार जगनपुरा थाना कंकड़बाग, सोनू कुमार बाजार समिति थाना बहादुरपुर, रविकात शर्मा कुम्हरार अल्का कालोनी, राजकुमार महतो बहादुरपुर ये सभी कंकड़बाग के पास इनोवा गाड़ी पर सवार हुए।

इसी दौरान पटना कंट्रोल रूम के अधिकारी को वायरलेस पर सूचना दी कि उक्त वाहन पर सवार होकर कुछ लोग नालंदा की ओर जा रहे हैं। वाहन पर एक छात्रा व उसके साथ पांच लड़के सवार हैं। जब तक पटना पुलिस कार्रवाई करती उससे पहले वाहन पर सवार सभी लोग नालंदा की सीमा पार कर चुके थे। इसके बाद पटना पुलिस ने नालंदा पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी। नालंदा पुलिस कंट्रोल रूम ने इस मामले को संजीदगी से लेते हुए सभी थाने को वायरलेस से अलर्ट कर दिया। उसी समय चंडी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने इनोवा गाड़ी को घेरने के लिए बिछाए जाल में सभी लोग आकर फंस गए। उसके बाद पुलिसिया पूछताछ में छात्रा व छात्र शिवम विद्यार्थी ने बताया कि हमलोग एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और दोस्तों के साथ राजगीर जा रहे थे। उसके बाद चंडी थाना ने पत्रकार नगर थाने को इसकी जानकारी दी। पत्रकार नगर पुलिस चंडी थाना आकर कागजी कार्रवाई करते हुए सभी को अपने साथ वापस पटना ले गई।

chat bot
आपका साथी