युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट के दौरान हुई घटना

मीनापुर- मुकसूदपुर पेट्रोल पंप के निकट अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी। उसकी पहचान रामपुरहरि निवासी विधुभूषण रजक(23) के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 01:46 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 05:05 PM (IST)
युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट के दौरान हुई घटना
युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक लूट के दौरान हुई घटना
मुजफ्फरपुर (जेएनएन)। मुुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मुख्य मार्ग (एनएच-77) स्थित मीनापुर थाना क्षेत्र के मीनापुर- मुकसूदपुर पेट्रोल पंप के निकट सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी। उसकी पहचान रामपुरहरि निवासी विधुभूषण रजक(23) के रूप में हुई है। बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। वह मकान ढलाई की मशीन चलाता था।
देर रात बाइक से अपने घर लौट रहा था। उसकी बाइक पर एक अन्य युवक विनय पासवान भी सवार था। अपराधियों ने पेट्रोल पंप के निकट चलती बाइक पर ही उसे गोली मार दी। जिससे वह बाइक से नीचे गिर गया। जबकि विनय सड़क किनारे स्थित धान की खेत में जा गिरा। गोली लगने से घायल विधुभूषण को एसकेएमसीएच लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद
लूट और गोली मारे जाने की सूचना पर पहुंचे डीएसपी पूर्वी गौरव पाण्डेय व मीनापुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। इसमें रात 12 बज कर 18 मिनट पर घटी इस वारदात की तस्वीर कैद मिली। फुटेज में दिखा कि उस समय विधुभूषण मुजफ्फरपुर की ओर से अपनी बाइक से एक अन्य युवक के साथ लौट रहा है।
पेट्रोल पंप के दक्षिणी छोर के निकट पहुंचने पर दो बाइक पर सवार अपराधी पीछा करते हुए वहां पहुंचते हैं। उसमें एक बाइक सवार ओवरटेक कर आगे बढ़ता चला जाता है। जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीन अपराधी ओवरटेक कर चलती बाइक पर ही उसके सिर को निशाना बना पिस्टल से फायर झोंक देता है। जिससे विधुभूषण सड़क पर ही गिर कर तड़पने लगता है। इसके बाद अपराधी उसकी बाइक, रुपये व मोबाइल लूट कर उत्तर दिशा की ओर भाग निकलते हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार अपराधियों की पहचान कर उसके खिलाफ पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई की बात कही है।
पूर्व मुखिया के पुत्र को भी मारी गई थी गोली
17 सितंबर की रात विश्वकर्मा पूजा समारोह के दौरान आर्केष्ट्रा विवाद में बगल के नेहालपुर गांव में पूर्व मुखिया के पुत्र रजनीश कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने पिस्टल व गोली के साथ गिरफ्तार किया था। इसके अगले दिन भी छपरा चौक पर लगभग दस राउंड फायरिंग गई थी।  
chat bot
आपका साथी