भरी ट्रेन में पत्नी को गोलियों से भूना, बाइकर गैंग के साथ आरोपी फरार

रेलवे सुरक्षा को धत्ता बताते हुए एक दरिंदे पति ने रक्सौल-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर संचालित लिंक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से खींचकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और हत्यारे पति की खोज की जा रही है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 27 May 2015 10:17 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2015 02:03 PM (IST)
भरी ट्रेन में पत्नी को गोलियों से भूना, बाइकर गैंग के साथ आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर। रेलवे सुरक्षा को धत्ता बताते हुए पति ने रक्सौल-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर संचालित लिंक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से खींचकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और हत्यारे पति की खोज की जा रही है।

बताया गया कि पूर्वी चम्पारण जिले के मधुबन थानान्तर्गत लोहरगांवा निवासी महेश भगत व उनकी पत्नी बच्ची देवी उर्फ अनिता के बीच बच्चा नहीं होने को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसको लेकर मुजफ्फऱपुर कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा था।

बुधवार को बच्ची चकिया में उक्त ट्रेन में मुजफ्फरपुर में चल रहे मुकदमे में गवाही देने जाने के लिए चढ़ी। इस बीच महेश भी उसके पीछे लग गया। जैसे ही ट्रेन मेहसी स्टेशन पर रूकने को हुई उसने बच्ची को ट्रेन से खींच लिया व बड़ी तेजी से दो गोली मारकर मौके पर मौजूद अपने अन्य साथियों के साथ भाग निकला। महिला का मायका मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थानान्तर्गत बथना गांव में है।

पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना भेजी है। मामले की जांच में आरपीएफ के जमादार जनार्दन प्रसाद व अन्य जवान लगे हुए हैं। महिला ने मरने से पहले पुलिस को अपना बयान दिया है, जिसमें उसने कहा-है कि उसे गोली उसके पति ने मारी है। पुलिस ने हत्यारे पति के पैतृक गांव के थाने को सूचना दी है और उसकी खोज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी