महिला की मौत पर बीबीगंज में बवाल, आक्रोशित लोगों ने राहगीरों को दौड़ाकर पीटा

पुलिस से हाथापाई व धक्का-मुक्की। राहगीरों के वाहनों को किया क्षतिग्रस्त। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मृतका के स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 09:01 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 09:01 AM (IST)
महिला की मौत पर बीबीगंज में बवाल, आक्रोशित लोगों ने राहगीरों को दौड़ाकर पीटा
महिला की मौत पर बीबीगंज में बवाल, आक्रोशित लोगों ने राहगीरों को दौड़ाकर पीटा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज नंदपुरी जगदंबा स्थान गली में मंगलवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से सिमरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति योगेंद्र महतो गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों टहलने निकले थे। तभी छड़ अनलोड के क्रम में दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया।

बीबीगंज चौक पर टायर जला कर प्रदर्शन

ट्रक में तोडफ़ोड़ की राहगीरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनकी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस के साथ हाथापाई व धक्का-मुक्की की। आक्रोशित लोगों ने बीबीगंज चौक पर टायर जला कर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। सभी ट्रक चालक पर कार्रवाई और मुआवजा की मांग कर रहे थे। वहां पहुंची सदर थाना पुलिस को भी लोगों का भारी आक्रोश झेलना पड़ा। लगभग दो घंटे तक सदर थाना के दारोगा हरेराम पासवान समझाने का प्रयास करते रहे।

मृतक के स्वजन को चार लाख रुपये का चेक दिया

स्थिति बिगड़ती देख थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला व क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उनकी पहल पर मुशहरी सीओ ने मृतक के स्वजन को चार लाख रुपये का चेक दिया तब मामला शांत हुआ। इसके बाद महिला के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा।

यह हुई घटना

मृतका के स्वजनों ने बताया कि स्थानीय हार्डवेयर दुकान के गोदाम में ट्रक से छड़ व अन्य सामान को अनलोड किया गया। इसके बाद ट्रक मुख्य सड़क की ओर जा रही थी। उसी दौरान दंपती भी टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। मृतका के नाती ने आरोप लगाया कि आवासीय मोहल्ला को व्यावसायिक बना दिया गया है। सड़क पर वाहनों का अतिक्रमण रहता है। थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मृतका के स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी