सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया ऐसा गंदा काम कि पूरी दुनिया थूक रही, गया जेल

पीड़िता के माता-पिता खेत में काम करने गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी। इसी दौरान आरोपित ने पीड़िता के साथ गलत काम किया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 11:58 AM (IST)
सगे चाचा  ने नाबालिग भतीजी के साथ किया ऐसा गंदा काम कि पूरी दुनिया थूक रही, गया जेल
सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया ऐसा गंदा काम कि पूरी दुनिया थूक रही, गया जेल

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के  गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सगे चाचा ने हैवानियत की हदें पार कर दी। घर में अकेली भतीजी के साथ गंदा काम किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी । घटना गुरुवार की दोपहर की है। घटना की सूचना पर गोपालपुर थाने की पुलिस आरोपित चाचा गैससुद्दीन मियां को गिरफ्तार कर ली है। 12 वर्षीय पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया भेज दिया गया है। मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि पीड़िता के माता- पिता खेत में धान की सोहनी करने के लिए गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी। इसी फायदा उठाकर 25 वर्षीय आरोपित घर में घुसा और पीड़िता के साथ गंदा काम किया और पीड़िता को इस घटना का जिक्र किसी से नहीं करने की धमकी भी दी। आरोपित की अभी शादी नहीं हुई है। शाम को जब माता-पिता खेत से सोहनी कर लौटे तो पीड़िता ने इसकी जानकारी उन्हें दी। नाबालिग बेटी के साथ उसे सगे चाचा के कुकर्म की जानकारी मिली तो माता- पिता के तो होश उड़ गए। पीड़िता के पिता ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए बगैर बिलंब किए। पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर ली। थानाध्यक्ष सज्जाद गद्दी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। आरोपित से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बेतिया एसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि रिश्ते की मर्यादा को कलंकित करने वाली इस घटना की पुलिस गहराई के साथ छानबीन कर रही है। पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी