पूर्वी चंपारण में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा कोहराम

कुल देवता की पूजा के लिए अर्घ्य देने गए थे दोनों युवक। नहाने के दौरान हुई घटना मामा-भगीना थे दोनों। घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 08:21 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा कोहराम
पूर्वी चंपारण में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, मचा कोहराम

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। शिकारगंज थाना क्षेत्र के हराज गांव में मंगलवार को तालाब में स्नान के दौरान दो युवक डूब गए। दोनों की मौत हो गई। इस दौरान मची अफरातफरी में दो महिलाएं भी डूबने लगीं। हालांकि, उन्हें बचा लिया गया। दोनों की चिकित्सा निजी अस्पताल में चल रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष उमाशंकर पाठक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा था। 

  मृतकों में वैद्यनाथ साह का पुत्र नवीन कुमार और पटखौलिया निवासी लालबाबू साह का पुत्र रौशन कुमार शामिल हैं। दोनों मामा-भांजा थे। वहीं, डूबने से बची महिलाओं में ग्रामीण लालबाबू साह की पत्नी मंजू देवी व मुफस्सिल थाने के पटखौलिया निवासी रामबाबू साह की पत्नी सिया देवी (30) हैं। दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है।

 बताया गया कि वैद्यनाथ साह के घर छह जून से कुलदेवता गोविंद महाराज की पूजा हुई थी। मंगलवार को विसर्जन के लिए गाजे-बाजे के साथ परिजन गांव से दक्षिण तालाब में अघ्र्य देने पहुंचे थे। तालाब में स्नान के दौरान दो युवक डूब गए। ग्रामीण व स्थानीय तैराकों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। सीओ सचिंद्र प्रसाद ने कहा कि नियमावली के तहत मृतकों के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने की कवायद की जाएगी।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी