टायर गाड़ी में कंटेनर ने मारी ठोकर, व्यापारी सहित दो लोग जख्मी

यह घटना दरियापुर जीरोमाइल से शहर जाने के मार्ग पर अखाड़ा घाट पुल के निकट हुई, टायर गाड़ी पर बांस लदा हुआ था, जाम के कारण लोगों की बढ़ गई परेशानियां।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:40 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:40 AM (IST)
टायर गाड़ी में कंटेनर ने मारी ठोकर, व्यापारी सहित दो लोग जख्मी
टायर गाड़ी में कंटेनर ने मारी ठोकर, व्यापारी सहित दो लोग जख्मी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लापरवाह कंटेनर के टायर गाड़ी में शुक्रवार को ठोकर मारने से दो बैल की मौत हो गई। जबकि बैलगाड़ी का चालक व उसपर सवार व्यापारी बुरी तरह जख्मी हो गए। यह घटना दरियापुर जीरोमाइल से शहर जाने के मार्ग पर अखाड़ा घाट पुल के निकट हुई। टायर गाड़ी पर बांस लदा हुआ था। जानकारी के अनुसार, सुबह करीब पांच बजे शहर की तरफ से आ रही कंटेनर टायर गाड़ी से टकरा गई। इससे टायर गाड़ी के दोनों बैल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

    वहीं टायर गाड़ी के पहलवान मीनापुर मकसूदपुर के रंजीत 27 वर्ष एवं व्यापारी मीनापुर करण मदारीपुर के मोहम्मद हारून जख्मी हो गए। इन दोनों जख्मी को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस उक्त स्थल पर पहुंची और स्थिति का मुआयना किया। वहीं मृत बैल को हटाने के लिए पुलिस नगर निगम से संपर्क कर रही थी। घटना के अंजाम देने वाले कंटेनर को पुलिस ने जब्त करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

   इस घटना से स्थानीय लोगों का आक्रोश बढ़ गया। विरोध में लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। जाम के कारण आवागमन प्रभावित हो गया। जाम के कारण उक्त मार्ग से गुजरने वाले लोगों की परेशानियां काफी बढ़ गई। जाम की सूचना पर स्थानीय अधिकारी वहां पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। इसके बाद आवागमन शुरू हो सका।

chat bot
आपका साथी