पश्चिम चंपारण के सिकटा में मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मरे, ऐसे हुई दुर्घटना

West Champaran News नरकटियागंज -रक्सौल रेलखंड के भौंरा समपार फाटक के पश्चिम मालगाड़ी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर बलथर थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। लेकिन स्वजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:45 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के सिकटा में मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मरे, ऐसे हुई दुर्घटना
पश्चिम चंपारण के सिकटा में मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मरे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। नरकटियागंज -रक्सौल रेलखंड के भौंरा समपार फाटक के पश्चिम मालगाड़ी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर बलथर थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। लेकिन, स्वजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। मृतकों की पहचान भौंरा सोनराटोला निवासी जटा सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह(45) और ओसियर गद्दी के पुत्र असलम गद्दी (25) के रूप में हुई। 

स्वजनों के मुताबिक, करीब बीस साल से मुन्ना सिंह का मानसिक संतुलन खराब था। कम सुन रहा था। शनिवार को खेत देखकर रेल ट्रैक के बीच से लौट रहा था। इसी दौरान रक्सौल से नरकटियागंज के लिए एक मालगाड़ी गुजरी। चालक लगातार हॉर्न बजाता रहा, लेकिन मुन्ना नहीं सुन पाया। वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया और मौके पर मौत हो गई। कुछ देर बाद घटनास्थल से करीब एक सौ गज की दूरी पर असलम गद्दी दूसरी मालगाड़ी के सामने कूद गया। उसकी भी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि मानसिक संतुलन खराब था। बलथर थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने भी इसकी पुष्टि की। 

chat bot
आपका साथी