529 कार्टन शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

पटना मद्यनिषेध विभाग व सदर थाना की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में दीघरा रामपुर साह गांव के समीप से एक ट्रक शराब बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 01:24 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:15 AM (IST)
529 कार्टन शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार
529 कार्टन शराब बरामद, दो धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : पटना मद्यनिषेध विभाग व सदर थाना की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में दीघरा रामपुर साह गांव के समीप से एक ट्रक शराब बरामद किया गया। ट्रक चालक राजस्थान के रामगढ़ थाना के तेलवर के चंद्रकांत को गिरफ्तार किया। ट्रक पर मक्का लोड है। उसी में छुपाकर शराब ले लाया जा रहा था। थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने बताया कि यह शराब पश्चिम बंगाल के दालकोला से लाया जा रहा था। इसे मनियारी पेट्रोल पंप के समीप पहु्चाना था। इसकी गुप्त सूचना उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार राय को मिली थी। उन्होंने इंस्पेक्टर रवि कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की। टीम की गाड़ी देखकर शराब के धंधेबाज धंधेबाज भागने लगे। मक्का के नीचे छुपाकर रखी गई शराब की 487 कार्टन बरामद हुई। मौके से एक मोबाइल बरामद हुआ है। इसमें कई धंधेबाजों के नंबर मिला है।

नगर थाना के अंडीगोला से मालवाहक ऑटो से 42 कार्टन शराब बरामद :

नगर थाना की पुलिस ने शुक्रवार की सुबह अंडीगोला से मालवाहक ऑटो से 42 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज सचिन कुमार को गिरफ्तार किया है। अन्य धंधेबाज फरार हो गया। सचिन को पुलिस ने विशेष कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक मालवाहक ऑटो से शराब की खेप बेला से सिकंदरपुर कुंडल भेजी जा रही है। बेला से सिकंदरपुर जाने वाली सड़क की नाकेबंदी कराई गई। उसी समय एक मालवाहक ऑटो अंडी गोला से होकर गुजर रही थी। शक के आधार पर उसे रोककर तलाशी ली गई तो विदेशी शराब बरामद हुआ। ऑटो पर सवार धंधेबाज सचिन को मौके पर ही पकड़ लिया गया है। पूछताछ में उसने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

chat bot
आपका साथी