43 बोतल शराब के साथ साला-बहनोई गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। गायघाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जारंग गाव में 43 बोतल शराब के साथ साला व बहनोई को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jun 2018 01:49 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jun 2018 01:49 AM (IST)
43 बोतल शराब के साथ साला-बहनोई गिरफ्तार
43 बोतल शराब के साथ साला-बहनोई गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। गायघाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जारंग गाव में 43 बोतल शराब के साथ साला व बहनोई को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अपाचे बाइक भी जब्त कर ली। गिरफ्तार युवक रामनरायण राय बेरूआ व संजीत राय धुबौली के निवासी हैं। पुलिस के मुताबिक एक महीना पहले बेनीबाद ओपी के रमौली चौक से भी इसकी गिरफ्तारी शराब के साथ हुई थी। थानाध्यक्ष शभू कुमार ने बताया कि दोनों ही बड़े धंधेबाज हैं। पकड़े जाने पर भी ये लोग अपने धंधे से बाज नहीं आ रहें हैं। बरामद शराब हरियाणा एक्साइज की रॉयल स्टैग की बताई गई है। पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया। 75 कार्टन शराब बरामद, कारोबारी फरार

बेनीबाद ओपी के चक्की गाव में उत्पाद विभाग की टीम ने 75 कार्टन शराब बरामद की। छापेमारी की भनक मिलते ही कारोबारी मौके से भागने में सफल हो गया। बरामद शराब हरियाणा एक्साइज की रॉयल स्टैग बताई गई है। गुप्त सूचना मिली थी कि धंधेबाज विनय यादव द्वारा भारी मात्रा में शराब मंगाई गई है। शराब भूसकार में छिपाकर रखी गई थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसे शराब बरामद की। बरामद शराब की कीमत 15 लाख रुपये आकी गई है। धंधेबाज के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। छापेमारी का नेतृत्व उत्पाद अवर निरीक्षक सौरभ कुमार ने किया।

178 बोतल शराब समेत पान दुकानदार धराया

मनियारी थाना क्षेत्र के सोनवरसा साह स्थित पान दुकान के संचालक को 178 बोतल शराब के साथ मनियारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कारोबारी की पहचान सोनवरसा गाव निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई है। वह सोनवरसा पुल के समीप पान व चाय-नाश्ता की दुकान चलाता है। उसी दुकान की आड़ में शराब की अवैध बिक्री करता था। गुप्त सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसके पास से 160 पीस 80 एमएल व 18 पीस 750 एमएल की शराब की बोतल जब्त की गई। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी