अंतरजिला डकैत गिरोह के तीन शातिर सकरा से गिरफ्तार Muzaffarpur News

डकैती को अंजाम देने के लिए सकरा रेपुरा के समीप सभी जुटे थे। फायरिंग कर सकरा इलाके में कई लूट को भी दे चुके अंजाम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 08:14 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 08:14 PM (IST)
अंतरजिला डकैत गिरोह के तीन शातिर सकरा से गिरफ्तार Muzaffarpur News
अंतरजिला डकैत गिरोह के तीन शातिर सकरा से गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। विशेष पुलिस टीम ने सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा पोल फैक्ट्री के समीप डकैती को अंजाम देने के लिए जुटे तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी अंतरजिला गिरोह से जुड़े हैं। इनके पास से दो कट्टा, एक चाकू, अपाचे बाइक, शराब की बोतल, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। एसएसपी मनोज कुमार ने उक्त बातों की जानकारी दी। कहा कि सभी आरोपितों के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद है। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी।

 पूछताछ में आरोपितों की पहचान सकरा हरपुर कृष्ण के गोविंद दास, पश्चिमी चंपारण बाल्मिकी नगर के राजवीर सिंह और पूर्वी चंपारण पिपरा के संतोष तिवारी के रूप में हुई है। छापेमारी में डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय, सकरा थानेदार राजेश कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। एसएसपी ने कहा कि शातिर गोविंद के विरुद्ध मोतिहारी, बोचहां, सकरा, मनियारी समेत कई थानों में करीब एक दर्जन मामले दर्ज हंै।

 अन्य आरोपितों का भी क्राइम रिकार्ड खंगाला जा रहा है। ये सभी मनियारी व सकरा इलाके में फायङ्क्षरग कर कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इन मामलों में भी इन सभी को रिमांड किया जाएगा। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की कवायद की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी