एक माह पहले ही हुई थी शादी, दहेज में बाइक व एक लाख रुपये नहीं मिला तो नवविवाहिता की गला दबाकर कर दी हत्या

मृतका ऋतु कुमारी की मां सरैया थाना के खैरा निवासी हरेंद्र राम की पत्नी शांति देवी ने मृतक के पति सोनू राम सास रामपति देवी भैंसुर झुनझुन राम रणजीत राम देवर रूपलाल राम गोतनी निर्मला देवी एवं नीरा देवी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 08:40 AM (IST)
एक माह पहले ही हुई थी शादी, दहेज में बाइक व एक लाख रुपये नहीं मिला तो नवविवाहिता की गला दबाकर कर दी हत्या
शव को छुपाने की नीयत से चवर में फेंक दिया।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पारू थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव में दहेज में एक लाख रुपये नहीं देने के कारण नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत मृतका ऋतु कुमारी की मां सरैया थाना के खैरा निवासी हरेंद्र राम की पत्नी शांति देवी ने मृतक के पति सोनू राम, सास रामपति देवी, भैंसुर झुनझुन राम, रणजीत राम, देवर रूपलाल राम, गोतनी निर्मला देवी एवं नीरा देवी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

हत्या कर शव को फेंक दिया

प्राथमिकी में कहा गया कि अपनी पुत्री ऋतु की शादी 16 सितंबर 2020 को पारू थाना के सिंगाही निवासी विश्वनाथ राम के पुत्र सोनू राम के साथ कराई थी। उसके बाद से ससुराल वाले मेरी पुत्री को बाइक एवं एक लाख रुपये का मांग करते हुए प्रताडि़त करने लगे। इस मांग को हमलोग पूरा नहीं कर पाए तो शनिवार को मेरी पुत्री की गला दबाकर ससुराल वालों ने हत्या कर शव को छुपाने की नीयत से चवर में फेंक दिया। इस मामले में थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, प्राथमिकी के आलोक में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी