पुलिस का कारनामा: छेड़खानी के आरोपित को कर दिया थाने से मुक्त, अधिकारी से पीडि़ता करेगी शिकायत

पीडि़ता ने पुलिस पर उसे थाने में बुलाकर मामले को उठाने के लिए भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है, पीडि़ता ने एफआइआर दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 05:10 PM (IST)
पुलिस का कारनामा: छेड़खानी के आरोपित को कर दिया थाने से मुक्त, अधिकारी से पीडि़ता करेगी शिकायत
पुलिस का कारनामा: छेड़खानी के आरोपित को कर दिया थाने से मुक्त, अधिकारी से पीडि़ता करेगी शिकायत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पुलिस का कारनामा हमेशा देखने को मिलते रहता है। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिए गए युवक को पुलिस ने छोड़ दिया है। मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। उक्त गांव में चार दिन पूर्व एक महिला से छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने राजू चौधरी नामक युवक को हिरासत में ले लिया था।

    उसे शनिवार को पुलिस ने मुक्त कर दिया। आरोपित को छोड़े जाने पर पीडि़ता ने पुलिस पर अविश्वास जताया और कहा कि इसकी शिकायत पुलिस के वरीय अधिकारी से वह करेगी। इतना ही नहीं पीडि़ता ने पुलिस पर उसे थाने में बुलाकर मामले को उठाने के लिए भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

दुष्कर्म का प्रयास करने पर पीडि़ता ने की है लिखित शिकायत

बता दें कि 24 दिसंबर को शौच करने गई महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था। इस मामले में पीडि़ता ने राजू चौधरी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की थी। पुलिस ने पीडि़ता के आवेदन पर एफआइआर दर्ज करने की बजाए 8 जनवरी को राजू चौधरी को हिरासत में ले लिया. जिसे लगातार चार दिनों तक थाने में बंद रखा। इस दौरान पीडि़ता को थाने बुलाया।

    मामला उठाने का दबाव देने पर भी उसने मामला नहीं उठाया। बाबजूद पुलिस ने चार दिनों बाद आरोपित को थाने से मुक्त कर दिया। पीडि़ता ने उक्त मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत करने की बात कही है। डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नही है। मामला गंभीर है। थानाध्यक्ष से जानकारी ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी