मिठाई दुकान के मैनेजर को लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

तुर्की ओपी के छाजन मनरिया के पास नकदी व बाइक लूट भाग निकले लुटेरे। आइसीयू में भर्ती होने के कारण नहीं हो सका बयान पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 09:34 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 09:34 PM (IST)
मिठाई दुकान के मैनेजर को लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली
मिठाई दुकान के मैनेजर को लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

मुजफ़्फरपुर, जेएनएन। मिठाई दुकान के मैनेजर को बाइक सवार लुटेरों ने गोली मारकर बाइक, मोबाइल व नकदी लूट ली। घायल को सदातपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। ऑपरेशन के बाद गोली शरीर से निकाल दी गई है। घायल मैनेजर सरैया गोरिगमा डीह निवासी सुशील शाही के पुत्र रौशन कुमार शाही हैं। रौशन ने बताया कि रामदयालु-खबड़ा स्थित मिठाई की दुकान से ड्यूटी कर बाइक से अपने छोटे भाई शनि कुमार शाही के साथ घर जा रहे थे।

 छाजन मनरिया पुल के पास रात करीब साढ़े दस बजे तीन बाइक पर सवार सात सशस्त्र लुटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया। रोकते ही मोबाइल व बाइक छीनने लगे। दोनों भाइयों ने इसका विरोध किया। मौका मिलते ही एक लुटेरे को पकड़ लिया और भाई शनि को भागने के लिए बोला। वह भागने लगा तो लुटेरों ने उसपर गोली चलाई। हेलमेट पर चार गोली लगीं।

 अंधेरे में छिपकर किसी तरह उसने जान बचाई। दूसरे ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इससे उसके पेट और जांघ में गोलियां लगीं और अचेत हो गया। शनि ने इसकी सूचना मां-पिताजी को दी। लुटेरों ने बाइक, दो मोबाइल और 10 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

 घायल रौशन की मां अनिता देवी ने बताया कि आइसीयू में रहने के कारण फिलहाल बयान दर्ज नहीं हो सका है। कांटी थानेदार ने कहा कि घायल के बयान का इंतजार है। बयान दर्ज कर संबंधित थाने को भेजा जाएगा। इधर, घटना के चार दिन बाद भी तुर्की पुलिस की तरफ से लुटेरों की गिरफ्तारी में कोई रुचि नहीं ली गई है।

chat bot
आपका साथी