Sushant Singh Rajput death case: अभिनेता सलमान खान की तरफ से जवाब दाखिल

Sushant Singh Rajput death case नवोद‍ित फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में 23 को होगी सुनवाई। सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट में इससे संबंधित परिवाद दर्ज कराया था।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:25 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 01:25 PM (IST)
Sushant Singh Rajput death case: अभिनेता सलमान खान की तरफ से जवाब दाखिल
सुनवाई के लिए 23 जनवरी की अगली तिथि निर्धारित की गई है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। Sushant Singh Rajput death case:फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में दाखिल पुनरीक्षण वाद में शनिवार को कोर्ट में सुनवाई की गई। जिसमें अभिनेता सलमान खान की तरफ से उनके अधिवक्ता ने भी जवाब दाखिल किया। इस दौरान सभी आरोपित के अधिवक्ता मौजूद रहे। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 23 जनवरी की अगली तिथि निर्धारित की है। 

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत मामले में साज‍िश करने को लेकर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था। जिसमें फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, नाजिर नाडियावाला, अभिनेता सलमान खान, निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली, टी-सीरीज के भूषण कुमार, एकता कपूर समेत अन्य को आरोपित बनाया गया था। जिसे सीजेएम कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। इसके बाद अधिवक्ता ने जिला जज की अदालत में पुनरीक्षण वाद दायर कराया था। इसके बाद एडीजे कोर्ट में सुनवाई हुई।

गौरतलब है क‍ि इस मामले में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, नाजिर नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर व द‍िनेश व‍िजयन के अध‍‍िवक्‍ता ने पहले ही जवाब दा‍ख‍िल कर द‍िया था। अब सलमान खान की ओर से जवाब दा‍ख‍िल कर द‍िया गया है। अब सबकी नजर इस बात पर है क‍ि क्‍या जब सुनवाई आरंभ होगी तो अभ‍िनेता की मौत के मामले में साज‍िश के एंगल को कोर्ट सही मानती है या नहीं। दूसरी बात सब यह भी देखना चाह रहे क‍ि जैसे पर‍िवाद को साक्ष्‍यों की कमी और अध‍िकार क्षेत्र की बात कहकर खार‍िज कर द‍िया गया था। अब एडीजे कोर्ट में सुनवाई केे दौराान आरोप‍ितों के ख‍िलाफ साक्ष्‍य क‍ितनी देर तक टि‍क पाते हैं। 

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत संदिग्‍धावस्‍था में मुंबई में हो गई थी। इसके बाद कई स्‍तर पर जांच और आराेप का क्रम चला। बाद में इस मामले को सीबीआइ ने अपने पास ले ल‍िया। इसी दौरान पूरा मामला ड्रग्‍स की ओर चला गया था। ज‍िसको लेकर भी जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी