West Champaran: निगरानी टीम ने घूस लेते रामनगर ईओ को दबोचा, हाथ छुड़ाकर हुआ फरार

West Champaran रामनगर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी जितेंद्र सिन्हा को निगरानी की टीम ने 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। इस बीच स्थानीय लोग गिरफ्तारी का विरोध कर हंगामा करने लगे। इस बीच घूसखोर ईओ टीम के कब्जे से हाथ छुड़ाकर भाग निकला।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 02:28 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 02:28 PM (IST)
West Champaran: निगरानी टीम ने घूस लेते रामनगर ईओ को दबोचा, हाथ छुड़ाकर हुआ फरार
निगरानी टीम के गिरफ्त में ईओ जितेंद्र मास्क पहने (लाल घेरे में)।

बगहा (पश्चिम चंपारण), जासं। रामनगर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी (Executive officer) जितेंद्र सिन्हा को निगरानी की टीम (Surveillance team) ने 20 हजार रुपये रिश्वत लेते (Taking bribe) रंगेहाथ गिरफ्तार (Arrested) कर लिया । जैसे ही स्थानीय लोगों व पार्षदों की जानकारी हुई। वे कार्यालय पहुंचे गए और ईओ की गिरफ्तारी का विरोध कर हंगामा करने लगे । इस बीच घूसखोर ईओ टीम के कब्जे से हाथ छुड़ाकर भाग निकला। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। फरार ईओ की खोजबीन की जा रही है।

ईओ ने की थी 30 हजार रुपये की डिमांड 

 बताते हैं कि नगर पंचायत के प्रधान लिपिक प्रसिद्ध नाथ तिवारी 14 लाख 60 हजार रुपये एरियर के भुगतान के लिए कार्यालय का चक्कर लगा रहे थे । इस बीच ईओ ने उनसे 30 हजार रुपये की डिमांड कर दी। यह भुगतान दरअसल, निलंबन अवधि से जुड़ा था । लिपिक एक मामले में पूर्व में निलंबित थे। घूस मांगने की शिकायत लिपिक ने निगरानी से की। शुक्रवार को निगरानी टीम ने जाल बिछाया। इसके बाद लिपिक 20 हजार रुपये लेकर नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे। जैसे ही उन्होंने रुपये ईओ को थमाया, टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व वार्ड पार्षद पहुंच गए और गिरफ्तारी का विरोध करने लगे। आक्रोशितों का दावा था कि ईओ को एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। इसी बीच कुछ लोगाें ने टीम के साथ धक्का-मुक्की की। मौका देख ईओ मौके से फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पर अधिकारियों की टीम जमी हुई है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: नर्तकी को बाल पकड़कर कमरे में खींचा और... ठांय ... ठांय

यह भी पढ़ें: Indian Railway News: मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्‍शन से सभी एक्‍सप्रेस व पैसेंजर ट्रेन चलाने की तैयारी पूरी

यह भी पढ़ें: माघी नवरात्र शुरू, मैया का आगमन डोला पर, जान‍िए क्‍या होगा इसका प्रभाव

chat bot
आपका साथी