बीबीगंज में सूमो-बाइक की टक्कर, एक की मौत

सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज एनएच 28 पर सोमवार की देर रात सूमो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 02:17 AM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 06:13 AM (IST)
बीबीगंज में सूमो-बाइक की टक्कर, एक की मौत
बीबीगंज में सूमो-बाइक की टक्कर, एक की मौत

मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज एनएच 28 पर सोमवार की देर रात सूमो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सभी घायल सड़क पर पड़े थे। सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सभी को आनन-फानन में एसकेएमसीएच लाया गया। इसमें चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मृतक समेत घायलों के नाम-पता का सत्यापन करने में जुटी है। क्षतिग्रस्त बाइक के नंबर से इसके मालिक का नाम रणजीत कुमार सिंह होने की जानकारी मिली है। टीवीएस अपाचे बाइक का नंबर बीआर 06 सी डी 6476 है।

बताया गया कि बीबीगंज पुल से पहले तेज रफ्तार से आ रही सूमो और बाइक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना से अनियंत्रित होकर सूमो एक ट्रक में पीछे से टक्कर मारते हुए रुक गई। हादसे में बाइक व सूमो क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। बीच सड़क पर घटना होने से कुछ देर के लिए जाम लग गया। सदर पुलिस ने पहुंचकर सड़क से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारु कराया। स्थानीय लोगों व दुकानदारों ने बताया कि अचानक इतनी तेज आवाज आई, जैसे कि कोई विस्फोट हुआ हो। भागकर मौके पर पहुंचे तो तीन युवक सड़क पर पड़े थे। सभी खून से लथपथ थे। सूमो में कोई नहीं था।

सदर थाने के दारोगा विजय ंिसह ने बताया कि मृतक व दोनों घायल बाइक सवार थे। वहीं सूमो में सवार सभी लोग घटना के बाद भाग निकले। फिलहाल अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलों का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी