समस्तीपुर में इंद्रालय से रेल अधिकारी के क्वार्टर में चोरी

11 हजार रुपये नकद समेत ढाई लाख रुपये मूल्य के स्वर्ण आभूषण की हुई चोरी। घटना की सूचना पर पहुंचे कमांडेंट, आरपीएफ इंस्पेक्टर और नगर थाना की पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 11:50 PM (IST)
समस्तीपुर में इंद्रालय से रेल अधिकारी के क्वार्टर में चोरी
समस्तीपुर में इंद्रालय से रेल अधिकारी के क्वार्टर में चोरी

समस्तीपुर, जेएनएन। समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय स्थित इंद्रालय अधिकारी क्लब प्रांगण में रेल अधिकारी के क्वार्टर में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी कर ली। घटना का खुलासा बुधवार की रात्रि अधिकारी के क्वार्टर पर पहुंचने के उपरांत हुई। पीड़ित ने तत्काल मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी।

 घटना की सूचना मिलते ही मंडल सुरक्षा आयुक्त अंशुमान राम त्रिपाठी, आरपीएफ इंस्पेक्टर आलम अंसारी मौके पर पहुंचे। साथ ही नगर थाना के इंस्पेक्टर चतुर्वेदी सुधीर कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी।

 जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेल हाजीपुर में अधिकारी के पद पर कार्यरत अखिल कुमार मिश्रा पूर्व में समस्तीपुर में ही एटीईएन के पद पर कार्यरत थे। हाजीपुर तबादला के उपरांत इंद्रालय परिसर में ही क्वार्टर में रह रहे थे। पीड़ित रेल कर्मी अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदार के शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए हाजीपुर गए हुए थे। जहां से लौटकर बुधवार की रात्रि ही समस्तीपुर स्थित क्वार्टर में पहुंचे थे।

 घर मे प्रवेश करते ही मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। इसके बाद प्रवेश करते ही देखा की सारा सामान बिखड़ा हुआ पड़ा था। इस क्रम में देखा की गोदरेज से 11 हजार रुपये नकद, ढाई लाख रुपये मूल्य के स्वर्ण आभूषण, एलईडी टेलीविजन, गैस सिलिंडर व अन्य सामान की चोरी हुई थी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं जो सकी थी।

chat bot
आपका साथी