Purvi Champaran Crime News: कोचिंग से लौट रहे छात्रों में झड़प के बाद कई राउंड फायरिंग, तीन जख्मी, पांच छात्र हिरासत में

Purvi Champaran Crime News मोतिहारी शहर के चांदमारी मोहल्ला में मंगलवार को दो छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद जमकर हंगामा व फायरिंग हुई। पांच चक्र चली गोली दो कारतूस बरामद पांच छात्र हिरासत में। पुलिस इलाके में लगातार कैम्प कर रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 08:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 08:37 PM (IST)
Purvi Champaran Crime News: कोचिंग से लौट रहे छात्रों में झड़प के बाद कई राउंड फायरिंग, तीन जख्मी, पांच छात्र हिरासत में
पूर्वी चंपारण में कोचिंग से लौट रहे छात्रों में झड़प के बाद कई राउंड फायरिंग

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी शहर के चांदमारी मोहल्ला में मंगलवार को दो छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद जमकर हंगामा व फायरिंग हुई। इसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस इलाके में लगातार कैम्प कर रही है। पुलिस ने छापेमारी कर मामले में अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार चांदमारी मोहल्ला स्थित राजेन्द्र छात्रावास का छात्र शिकारगंज का छोटू पासवान कोचिंग से लौट रहा था। इसी दौरान एक दूसरे लॉज के एक छात्र के साथ उसका विवाद हो गया। फिर छात्रों का एक जत्था वहां लॉज में घुस जमकर हंगामा किया। इस बाद वहां के छात्र गोलबंद होकर राजेंद्र छात्रावास आ धमके और फायरिंग की। इसमें गोली लगने से एक छात्र जख्मी हो गया। वहीं मारपीट में दो छात्र जख्मी हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 उपद्रवी छात्रों ने सबसे पहले छात्रावास में प्रवेश कर उसमें लगे सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर वहां खड़ी कई बाइकों व साइकिलें भी तोड़ दी। खिडकी के शीशे भी तोड़ डाले गये। वहीं कमरे से छात्रों के 20 सेलफोन भी लेकर भाग निकले। छात्रों का आरोप है कि हमलावरों ने दर्जनभर गोलियां चलाई। गोली से जख्मी छात्रों में बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेज्ञ के अठईया गांव निवासी विशाल कुमार, हरसिद्धि का अकाश कुमार व प्रवीण कुमार शामिल हैं।

 घटना की सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस राज, सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता, पुलिस निरीक्षक गौरी कुमारी, मुकेशचन्द्र कुमर, थानाध्यक्ष रोहित कुमार, प्रमोद पासवान पहुंच कर मामले को शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा से उपद्रवी छात्रों को चिह्नित कर रही है। सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता ने बताया है कि पांच चक्र गोली चली है। घटनास्थल से दो कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी