मुजफ्फरपुर में सक्रिय एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों के घर तलाशी, होगी संपत्ति जब्त

मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के मधुबन कांटी गांव में सक्रिय एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों के घर पर हुई कार्रवाई।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 06 Dec 2018 06:17 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में सक्रिय एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों के घर तलाशी, होगी संपत्ति जब्त
मुजफ्फरपुर में सक्रिय एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों के घर तलाशी, होगी संपत्ति जब्त

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मीनापुर के पानापुर ओपी क्षेत्र के मधुबन कांटी गांव में अंतरजिला एटीएम फ्रॉड गिरोह के कई बदमाशों के घर हैं। इलाके के दर्जनों लड़के एटीएम फ्रॉड गिरोह में शामिल होकर अनेक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। गिरोह का सरगना पंकज सहनी फिलहाल तो जेल में बंद है। लेकिन, उसके अन्य कई साथी अभी भी बाहर हैं। एटीएम फ्रॉड की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए खुद एसएसपी मनोज कुमार बुधवार को काफी संख्या में पुलिस बल के साथ उक्त गांव में पहुंचे। काफी संख्या में पुलिस बल को देख गांव में हड़कंप मच गया।

 पूरे गांव को नाकेबंदी कर आधे दर्जन घरों की तलाशी ली गई। इस दौरान दर्जनों बैंक खाते, एटीएम कार्ड, शराब की खाली बोतलें व कोलकाता समेत कई जगह के लिए बने हुए रेलवे व हवाई यात्रा की टिकट बरामद किया गया है। हालांकि, इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एसएसपी ने बताया कि एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों पर शिकंजा कसने को लेकर कार्रवाई की गई थी। गांव में कई बदमाशों के अच्छे घर बने हुए हैं। जबकि, इनका आय का स्रोत बहुत ही कम है।

 उन्होंने कहा कि गैरकानूनी ढंग से अर्जित किए गए बदमाशों की संपत्ति जब्त की जाएगी। इस दिशा में विशेष टीम को कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। गिरोह का सरगना पंकज के पिता एक राजनीति पार्टी से जुड़े हुए हैं। इस दिशा में भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि उक्त गांव में चरणदेव सहनी के घर के निकट से शराब की छह खाली बोतल, गणेश सहनी के घर से कोलकाता का टिकट बरामद किया गया है। उमाशंकर सहनी के दरवाजे पर भी पुलिस पहुंची। लेकिन वहां पर पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली।  

chat bot
आपका साथी