खाना नहीं मिलने पर प्रवासियों ने किया सड़क जाम

मोतीपुर प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बगही स्थित क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासियों ने खाना नहीं मिलने पर बगही चौक के समीप मोतीपुर-सरैया पथ को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 01:05 AM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:09 AM (IST)
खाना नहीं मिलने पर प्रवासियों ने किया सड़क जाम
खाना नहीं मिलने पर प्रवासियों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बगही स्थित क्वारंटाइन सेंटर के प्रवासियों ने खाना नहीं मिलने पर बगही चौक के समीप मोतीपुर-सरैया पथ को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर वरीय समाहर्ता सह सीओ कुमार अभिषेक, अपर अनुमंडलाधिकारी प्रीतम कुमारी व अपर थानाध्यक्ष श्यामलाल राम सशस्त्र बलों के साथ पहुंचे। प्रवासियों को समझा कर क्वारंटाइन सेंटर पहुंचाया। बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम प्रवासियों को खाना नहीं मिला। सीओ ने बताया कि किचन में प्रवासियों के बेवजह जाने के कारण संक्रमित होने के भय से रसोइयों ने खाना बनाने से इंकार कर दिया था जिन्हें समझाकर खाना बनवा गया। वहीं किचन को घेराबंदी की गई। बता दें कि इसी क्वारंटाइन सेंटर से एक पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद वहा रह रहे लोग सशकित एंव भयभीत हैं।

क्वारंटाइन सेंटर पर भोजन-पानी को लेकर हंगामा : साहेबगंज प्रखंड की गौड़ा पंचायत के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय परसा सदन स्थित क्वारंटाइन सेंटर पर 30 प्रवासी हैं जिन्हें भोजन-पानी नदारद है। सेंटर पर प्रवासियों ने मुखिया के विरुद्ध जमकर हंगामा किया। स्थिति की जानकारी डीएम, एसडीओ, बीडीओ व सीओ को दी गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक स्थित यथावत थी। बी कल्याण पंचायत के क्वारंटाइन सेंटर राजकीय मध्य विद्यालय विशनुपुर कल्याण में पानी ,शौचालय तथा भोजन की समस्या कायम है तथा सेंटर पर रह रहे प्रवासियों को ग्रामीण भोजन दे रहे हैं।

सीओ राकेश कुमार ने बताया कि सभी सेंटर के लिए सामान भेज दिया गया है। सेंटर प्रभारियों को आवश्यक खर्च करने का निर्देश दिया गया है तथा आवश्यकता के अनुसार अग्रिम राशि भी दी जा रही है तथा रविवार से सभी सेंटर पर सामान्य स्थित हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी