बस-ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल

घायलों को सदर अस्पताल में किया गया भर्ती, बस लेकर चालक फरार, ऑटो को पुलिस ने किया जब्त, सीतामढ़ी से सोनबरसा जा रहा था ऑटो।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jan 2019 12:38 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jan 2019 12:38 PM (IST)
बस-ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल
बस-ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल

सीतामढ़ी, जेएनएन। सीतामढ़ी में एनएच 77 पर बथनाहा थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक के समीप शुक्रवार की अहले सुबह बस व ऑटो की टक्कर में एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि ऑटो पर सवार आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के पुरनदाहा राजबरा गांव निवासी राकेश साह के डेढ़ वर्षीय पुत्र प्रतीक कुमार के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, यात्रियों को लेकर ऑटो सीतामढ़ी से सोनबरसा जा रहा था। जबकि, बस सोनबरसा की ओर से आ रही थी।

    स्थानीय चौकीदार की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने दल बल के साथ पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को कब्जे में ले लिया। जबकि बस चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

    घायलों की पहचान नेपाल के जनकपुर जिले के पोखरिया थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी दिनेश साह की पत्नी नंदनी देवी (35 वर्ष), भगतपुर थाना के डुमरिया गांव निवासी शिवशंकर पंडित के पुत्र श्रवण कुमार (18 वर्ष), सर्लाही जिले के मंलगवा थाने के गैरसिरसिया गांव निवासी शिव शंकर साह के पुत्र गणेश कुमार साह (17 वर्ष), सोनबरसा थाने के पकडिय़ा गांव निवासी रामदेव साह के पुत्र बिटू कुमार (12 वर्ष), राजवारा पुरन्दाहा निवासी राकेश साह की पत्नी अंजू देवी व विनोद साह के पुत्र राकेश साह के रूप में की गई है। 

chat bot
आपका साथी