वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

एक दुर्घटना पूर्वी चंपारण के बंजरिया में तो दूसरी पश्चिम चंपारण के बगहा में हुई। घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना कर दिया गया रेफर।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 04:55 PM (IST)
वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

पूर्वी/पश्चिम चंपारण, जेएनएन। पूर्वी व पश्चिम चंपारण में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एक दुर्घटना पूर्वी चंपारण के बंजरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मण चौक के पास शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान जिशु कुमार (19)  की मौत हो गई। युवक थाना क्षेत्र के सिंघिया हीवन गांव का निवासी था। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि बीती रात वह युवक मोतिहारी से अपने घर की ओर जा रहा था, तभी किसी वाहन ने उसे ठोकर मार दी।

  उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, अज्ञात वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस वाहन की खोजबीन में लगी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां से पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। दूसरी दुर्घटना पश्चिम चंपारण के बगहा में शनिवार की संध्या पहर नगर थाना के बरवा फार्म के पास हुई जहां ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

  दोनों को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक डॉ. एसपी अग्रवाल ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। घायलों में बनचहरी निवासी संदीप बैठा और बरवा गांव निवासी लालबाबू बैठा शामिल हैं। घटना स्थल पर लोगों ने डबल ट्राली वाले ट्रैक्टर को रोक लिया। हालांकि मौका पाकर चालक मौके से फरार हो गया। नगर थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि पीडि़त पक्ष की ओर से आवेदन देने पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई आरंभ कर दी जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी