मुजफ्फरपुर समाचार: एमआइटी में नामांकित विद्यार्थियों की सीनियर्स ने कराई परेड

इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्युनिकेशन व लेदर टेक्नोलाजी में एक भी अभ्यर्थी नामांकन को नहीं पहुंचा। परिसर में रैगिंग रोकने के लिए टीम सक्रिय थी। इसके बाद भी सीनियर द्वारा नए विद्यार्थियों की परिचय परेड कराने की तस्वीर सामने आई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 12:21 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:21 PM (IST)
मुजफ्फरपुर समाचार: एमआइटी में नामांकित विद्यार्थियों की सीनियर्स ने कराई परेड
कालेज प्रबंधन ने रैगिंग से किया इन्कार, पहले दिन हुए कम नामांकन।

मुजफ्फरपुर,जासं। एमआइटी में बीटेक में नामांकन के लिए पहले दिन कम संख्या में विद्यार्थी पहुंचे। चार ब्रांच में 14 छात्र-छात्राओं ने ही नामांकन कराया। वहीं इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्युनिकेशन व लेदर टेक्नोलाजी में एक भी अभ्यर्थी नामांकन को नहीं पहुंचा। परिसर में रैगिंग रोकने के लिए टीम सक्रिय थी। इसके बाद भी सीनियर द्वारा नए विद्यार्थियों की परिचय परेड कराने की तस्वीर सामने आई है। इसमें सीनियर विद्यार्थी जूनियर को जमीन पर बैठाकर परिचय पूछते दिखाई दे रहे हैं। 

प्राचार्य डा.सीबी महतो ने कहा कि रैगिंग रोकने के लिए टीम सक्रिय है। रैङ्क्षगग या परिचय परेड कराने की कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलती है तो दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने रैगिंग के खिलाफ विद्यार्थियों को कड़ी चेतावनी दी है। बताया कि जेईई मेंस की मेधा सूची के आधार पर बीसीईसीईबी की ओर से एमआइटी व गवर्मेंट इंजीनियरिंग कालेज (जीईसी) समस्तीपुर में नामांकन की प्रक्रिया शुरू की गई है। प्रथम सूची के आधार पर 29 नवंबर तक नामांकन की प्रक्रिया चलेगी। विद्यार्थियों के प्रमाणपत्र का सत्यापन हो रहा है।  

chat bot
आपका साथी