Muzaffarpur Coronavirus News Update: मेगा कंटेनमेंट जोन पर पुलिस का रहेगा पहरा, चार जगह का चयन

Muzaffarpur Coronavirus News Update कोराना चेन तोडऩे के लिए शहर में चार जगह पर चार कटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। वहां पर पुलिस का सख्त पहरा होगा। जहां मेगा कटेनमेंट जोन होगा वहां पर किसी के प्रवेश व निकलने पर पूरी रोक रहेगी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Muzaffarpur Coronavirus News Update: मेगा कंटेनमेंट जोन पर पुलिस का रहेगा पहरा, चार जगह का चयन
मेगा कंटेनमेंट जोन पर पुलिस का रहेगा पहरा।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कोराना चेन तोडऩे के लिए शहर में चार जगह पर चार कटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। वहां पर पुलिस का सख्त पहरा होगा।  डीएम प्रणव कुमार ने मंगलवार की देर शाम कंटेनमेंट जोन एवं विधि व्यवस्था कोषांग के वरीय प्रभारी पदाधिकारी अपर समाहर्ता राजेश कुमार से इसके संबंध में जानकारी ली। साथ ही बुधवार को चिन्हित स्थानों पर मेगा कंटेनमेंट जोन बनाने के साथ ही सिटी एसपी को पुलिस की तैनाती करने का निर्देश दिया। मालूम हो कि  डीएम ने कंटेनमेंट जोन एवं विधि व्यवस्था कोषांग का गठन किया है।  कोषांग के वरीय पदाधिकारी अपन समहर्ता राजेश कुमार,  नोडल पदाधिकारी एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार, एसडीओ पश्चिमी अनिल कुमार दास, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया, पुलिस उपाधीक्षक नगर, पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी, पुलिस उपाधीक्षक पश्चिमी के साथ ही प्रभारी अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ हसीब असगर को बनाया गया है। इसके साथ संबंधित क्षेत्र के चिकित्सा पदाधिकारी एवं संबंधित थाना अध्यक्ष को कोषांग से जोडा  गया है। जहां मेगा कटेनमेंट जोन होगा वहां पर किसी के प्रवेश व निकलने पर पूरी रोक रहेगी। 

इन इलाकों का किया गया चयन

शहर के अखाड़ाघाट व अहियापुर के मेन रोड को छोड़ जो आसपास के गली हैं, उन्हें घेराबंदी करने की बात कही। अघोरिया बाजार व मिठनपुरा के मेन रोड छोड़ दर्जन भर मुहल्ले के मेन रोड को घेराबंदी की जाए। ब्रह्मपुरा जूरन छपरा के रोड नंबर दो व चार में घेराबंदी की जाए। भगवानपुर इलाके के मेन रोड छोड़ आसपास के मुहल्ले और बीबीगंज की घेराबंदी की जाए। किसी भी तरह की लापरवाही न हो इसके लिए पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के कर्मी नजर रखेंगे।  

chat bot
आपका साथी