Murder in Bihar: किसान को खींचकर गांव ले गई मौत, अपराधियों ने मार दी गोली

Murder in Bihar बिहार के सीतामढ़ी में सोमवार देर रात एक किसान की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना को भूमि विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि इसका कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 07:03 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 07:03 AM (IST)
Murder in Bihar: किसान को खींचकर गांव ले गई मौत, अपराधियों ने मार दी गोली
Murder in Bihar: किसान को खींचकर गांव ले गई मौत, अपराधियों ने मार दी गोली

सीतामढ़ी [जेएनएन]। बिहार में हत्‍याओं (Murders) का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा। ताजा मामला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर प्रखंड के महिंदवारा थाना क्षेत्र स्थित नुनौरा गांव का है। वहां देर रात अपराधियों (Criminals) ने एक किसान (Farmer) की गोली मारकर हत्‍या (Shot Dead) कर दी। घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है। हालांकि, इलाके में चर्चा है कि किसान को मौत खींचकर गांव ल आई थी। वे सोमवार की शाम ही सीतामढ़ी से अपने गांव लौटे थे और देर रात उनकी हत्‍या (Murder) हो गई।

घर से बाहर बुला मार दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 10 बजे टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार कुछ अपराधी किसान जटा शंकर झा (67) के घर पर आए। उन्‍होंने आवाज देकर किसान को बाहर बुलाया और गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जटा शंकर झा सोमवार की शाम ही सीतामढ़ी (Sitamadhi) से अपने गांव (Village) लौटे थे। इस कारण गांव में चर्चा है कि उन्‍हें शायद मौत खींचकर गांव ले आई थी।

वारदात के बाद भाग गए अपराधी

इस बीच गोलीबारी की आवाज सुनकर स्‍वजन (Family Members) घर से निकले, लेकिन तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे थे। वे भागने में सफल रहे।

घटना का कारण फिलहाल अज्ञात

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही महिंदवारा थाने की पुलिस (Mahindwara Thana Police) पहुंची। घटना की वजह साफ नहीं हो सकी हैं। हालांकि, इसे भूमि विवाद (Land Dispute) से जोड़ कर देखा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी