पूर्वी चंपारण में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत EastChamparan News

पुरानी रंजिश में दिया घटना को अंजाम जख्मी का इलाज जारी। अरेराज-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर सेवराहा मसान माई से पूरब रविवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने युवकों को मारी गोली।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 08:09 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत EastChamparan News
पूर्वी चंपारण में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत EastChamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। अरेराज-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर सेवराहा मसान माई से पूरब रविवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में मलाही थाना के चटिया चिंतामनपुर निवासी शेख शाहिद हुसैन (32) की मौत इलाज के दौरान हो गई। सिसवा निवासी पिंटू तिवारी (30 वर्ष) का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

 बताया गया कि दोनों मोतिहारी जा रहे थे। इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मुखिया अभय कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना पर वे वहां पहुंचे और घायलों को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा।  सूचना पर डीएसपी ज्योति प्रकाश, थानाध्यक्ष मनोज कुमार ङ्क्षसह ने सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

 घटनास्थल से एक कारतूस व दो खोखा बरामद किया गया है। डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना का कारण पुरानी रंजिश है। इस विवाद में मलाही में एक हत्या हुई थी। उसमें मृतक के परिजन आरोपी थे और मृतक के पिता शेख शकील अहमद पर 2 जुलाई 2019 को मोतिहारी रघुनाथपुर में गोली चली थी जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए थे। उसकी प्राथमिकी रघुनाथपुर ओपी में दर्ज हुई थी जिसके आरोपी जमानत पर हैं। दूसरा युवक ङ्क्षपटू तिवारी का इलाज रहमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। डीएसपी ने बताया कि परिजन के आवेदन पर हरसिद्धि थाना में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी