घर में सो रही युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपित फरार

रविवार रात्रि की घटना। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कर रही छापेमारी। गांव के ही युवकों ने दिया घटना को अंजाम। पीडि़ता ने घर पहुंच दी घटना की जानकारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 05:43 PM (IST)
घर में सो रही युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपित फरार
घर में सो रही युवती को अगवा कर तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपित फरार

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के बगहा अंतर्गत धनहां थाना क्षेत्र के एक गांव से घर में सो रही युवती को अगवा कर तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद युवती को घटनास्थल पर छोड़ आरोपित युवक भाग निकले। घटना रविवार की रात्रि की है। पीडि़ता सोमवार अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल बेतिया भेज दिया है।

   घटना के बावत बताया गया कि रविवार की रात्रि घर के सभी सदस्य जब खाना खाकर सो गए तो रोहित गोड़ व कुनौज कुशवाहा समेत एक अन्य पीडि़ता के घर में घुस गए। इसके बाद उसका मुंह दबाकर उसे गांव से सटे सरेह में ले गए। वहां बारी-बारी से आरोपितों ने पीडि़ता के साथ दर‍िंदगी की। उधर, रात्रि में युवती को घर से गायब पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

   इस बीच सोमवार की सुबह पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों को संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी दी। सोमवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पीडि़ता का बयान दर्ज किया। उन्होंने बताया कि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी