सड़क किनारे मिली नाबालिग लड़की की लाश, लोगों में आक्रोश

मधुबनी जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल गांव में सड़क किनारे मिली नाबालिग लड़की की लाश। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 03:05 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 03:42 PM (IST)
सड़क किनारे मिली नाबालिग लड़की की लाश, लोगों में आक्रोश
सड़क किनारे मिली नाबालिग लड़की की लाश, लोगों में आक्रोश

मुजफ्फरपुर (जेएनएन)। मधुबनी जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल गांव में देर रात सड़क किनारे एक नाबालिग लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही रुद्रपुर थाना प्रभारी किशोर कुणाल तुरंत दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। मृत 13 वर्षीया लड़की रुद्रपुर थाना क्षेत्र के ही एक गांव की बताई जाती है। पुलिस के मुताबिक मामला सड़क एक्सीडेंट का है।

मिली सूचना मुताबिक उक्त लड़की देर रात अपनी चचेरी छोटी बहन के साथ दुर्गा पूजा देखने घर से निकली थी। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच परिजनों को पता चला कि मंदिर जाने के क्रम में किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है। बताते चलें कि वह लड़की अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहती थी। तीन दिन पहले ही दुर्गा पूजा में अपने घर आई थी।

परिजनों के मुताबिक मामला एक्सीडेंट का नहीं, बल्कि हत्या का है। उसके साथ गई लड़की ने परिजनों को बताया कि जब वे दोनों मंदिर की तरफ जा रही थीं तो दो बाइक सवार अनजान लड़कों ने उसको धक्का मार कर गिरा दिया और बड़ी बहन को अपने साथ उठा ले गए। परिजन पुलिस की एक्सीडेंट वाली बात से इनकार कर रहे हैं। वहीं पुलिस इसे महज एक्सीडेंट का मामला ही अभी बता रही है। इधर इसको लेकर इलाके में काफी तनाव का माहौल है। गुरुवार को इस घटना के आक्रोश में ग्रामीणों ने महरैल-झंझारपुर मुख्य सड़क को करीब पांच घंटे के लिए पूरी तरह जाम कर दिया था। पुलिस के वरीय पदाधिकारी मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए लगातार इस पर न•ार बनाये हुए हैं।

chat bot
आपका साथी