मंत्री सुरेश शर्मा बोले- नरेन्द्र मोदी व नीतीश कुमार की जोड़ी ही बिहार को दिलाएगी विकास की रफ्तार

मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जोड़ी विकास की रफ्तार को तेज करेगी। भारत एवं बिहार के चौमुखी विकास के लिए संकल्पित एनडीए सरकार विकास के नाम पर जनसमर्थन मांगती है न कि जात के आधार पर।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 10:11 PM (IST)
मंत्री सुरेश शर्मा बोले- नरेन्द्र मोदी व नीतीश कुमार की जोड़ी ही बिहार को दिलाएगी विकास की रफ्तार
नगर विकास आवास मंत्री सुरेश शर्मा (jagran archive)

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अतिपिछड़ा वर्ग के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए नगर विकास आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि  पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जोड़ी विकास की रफ्तार को तेज करेगी। भारत एवं बिहार के चौमुखी विकास के लिए संकल्पित एनडीए सरकार विकास के नाम पर जनसमर्थन मांगती है, न कि जात के आधार पर। विपक्षी पार्टियां लगातार चुनाव को जातीय आधार पर धकेलने का काम करती हैं। जबकि एनडीए की सरकार हमेशा अपने कार्योंं पर वोट मांगती है।

 मंत्री ने कहा कि इस बार बिहार विधानसभा के चुनाव में प्रमुख मुद्दा विकास है। मंत्री प्रवक्ता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुजफ्फरपुर विधानसभा सीट से मंत्री श्री शर्मा का नामांकन 20 अक्टूबर को होगा। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह सांसद राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद अजय निषाद प्रमुख रूप से शामिल होंगे। कंपनीबाग़ स्थित मुजफ्फरपुर क्लब में राजग की ओर से उस दिन आशीर्वाद सभा का भी आयोजन किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी