रालोसपा स्वच्छता व पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों का इस्तीफा

सुधीर ओझा व अजीत कुमार चौधरी समेत 28 जिलाध्यक्षों ने दिया इस्तीफा। उन्होंने पार्टी प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Jun 2019 10:08 AM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 10:08 AM (IST)
रालोसपा स्वच्छता व पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों का इस्तीफा
रालोसपा स्वच्छता व पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों का इस्तीफा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी स्वच्छता अभियान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने इस्तीफा दे दिया है। अब वे किस दल में जाएंगे यह अभी साफ नहीं है। लोजपा सहित अन्य पार्टियों से उनकी बात हो रही है। बात पूरी होने पर शीघ्र इसकी घोषणा करेंगे। अधिवक्ता चेंबर में प्रेस वार्ता के दौरान उक्त बातों की जानकारी दी। मौके पर उनके साथ पार्टी के पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी ने भी इस्तीफा दे दिया। संयुक्त बयान में 38 जिला में से 28 जिले के स्वच्छता प्रकोष्ठ के अध्यक्षोंं के इस्तीफा देने की जानकारी दी।

   उन्होंने पार्टी प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। पटना में पार्टी की हुई बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि हार के बाद भी वे इस्तीफा नहीं देकर पार्टी की लुटिया डूबो दी। टिकट के नाम पर पैसों का खेल किया गया। पार्टी के प्रदीप मिश्रा से 90 लाख रुपये टिकट के नाम पर लेने के नोटिस के बाद भी वापस नहीं करने का आरोप लगाया गया है। अब वे उनके खिलाफ कोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन के चुनाव अंकेक्षक ऑडिटर के पद पर चुनाव लडऩे की घोषणा की है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी