Madhubani Crime: बाइक सवार बदमाशोंं ने अपने घर के सामने खड़े युवक को मारी गोली

Madhubani Crime News साहरघाट थाना क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव में रविवार की रात बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक युवक पर गोली चला दी। पहले बैरवा गांव की दूरी पूछा फिर चला दी दो गोली। जख्मी युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 05:07 PM (IST)
Madhubani Crime: बाइक सवार बदमाशोंं ने अपने घर के सामने खड़े युवक को मारी गोली
मधुबनी में बाइक सवार बदमाशोंं ने युवक को मारी गोली।

मधवापुर (मधुबनी), जासं। साहरघाट थाना क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव में रविवार की रात बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक युवक पर गोली चला दी। बदमाशों ने दो गोलियां चलाई। जिसमें एक गोली युवक के दाहिने बांह में लगी। इससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया। गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकले। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। गंभीर रुप से जख्मी युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

फायरिंग की आवाज पर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।  आनन-फानन में युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए डीएमसीएच, दरभंगा भेजा। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही साहरघाट थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी गई। बताया जा रहा है कि रविवार की रात करीब नौ बजे सलेमपुर निवासी मनोज साह का पुत्र अमन कुमार साह (18) अपने घर के आगे सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान बेनीपट्टी की ओर से बाइक पर सवार दो अपराधी आए। बाइक सवार बदमाशों ने अमन कुमार साह से पूछा कि बैरवा गांव यहां से कितनी दूर है। जैसे ही अमन ने चार से पांच किलोमीटर दूरी होने की बात कही, तभी अचानक से बाइक सवार अपराधी ने उस पर ताबड़तोड़ दो गोली चला दी। एक गोली उसके दाहिने बांह में लगी और वह वहीं जमीन पर गिर गया। गोली मार कर बाइक सवार अपराधी भाग निकले।  थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान ने बताया कि पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जख्मी युवक का बयान लेने की प्रक्रिया की जा रही है। जख्मी युवक के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी