East Champaran: कोरोना वैक्सीन का ' तू चीज बड़ी है मस्त मस्त...' कहकर स्वागत, आशा-डॉक्टर साहब के ठुमके...माशाल्लाह

पूर्वी चंपारण के पीएचसी में कोरोना वैक्‍सीनेशन की शुरुआत के मौके पर जो बीच बजरिया तूने पकड़ी बईयां... और तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त... जैसे गाने पर पीएचसी के प्रभारी डॉ श्रवण पासवान खूब झूमेेे। उन्‍हें देख एक आशा भी बीच में आ गईं। दोनों का वीड‍ियो वायरल।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 01:28 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2021 07:13 AM (IST)
East Champaran: कोरोना वैक्सीन का ' तू चीज बड़ी है मस्त मस्त...'  कहकर स्वागत, आशा-डॉक्टर साहब के ठुमके...माशाल्लाह
डॉक्‍टर साहब के माइकल जैक्‍शन अवतार का वीड‍ियाेे वायरल। वायरल वीड‍ियो से फोटो

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। को‍व‍िड-19 ने पूरी दुन‍िया को जो दुख द‍िया, उससे हम सभी पर‍िच‍ित हैं। सबको परेशानी से दो चार होना पड़ा। इस हालत में जब महामारी से बचाव का टीका क‍िसी के हाथ लगे तो आह्लाद‍ित होना सहज ही है। पूर्वी चंपारण स्‍थ‍ित सदर प्रखंड के पीएचसी में कुछ ऐसा ही हुआ। जब कोरोना की वैक्‍सीन यहां पहुंची तो कर्मचार‍ियों की खुशी का ठ‍िकाना नहीं रहा। सरकार की ओर से टीकाकरण कार्यक्रम आरंभ करने की घोषणा की गई। पीएचसी के कर्मचार‍ियों ने खुशी के इस मौके को सेल‍िब्रेट करने की योजना बनाई।

अस्‍पताल पर‍िसर को रंग-ब‍िरंगे बैलून से सजाया गया। ताल‍ियों के बीच दीप प्रज्‍ज्‍वल‍ित कर व‍िध‍िवत रूप से इसकी शुरुआत की गई। यहां तक सभी वैसा ही हुआ, जैसा अन्‍य समारोहों में होता है। इस बीच समारोह के ल‍िए मंगाए गए म्‍यूज‍िक स‍िस्‍टम पर 'जो बीच बजरिया तूने पकड़ी बईयां...' और 'तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त...' जैसे गाने बजााए जाने लगे। फ‍िर क्‍या था, पीएचसी के प्रभारी डॉ श्रवण पासवान झूमने लगे। उन्‍हें देख एक आशा भी बीच में आ गईं और दोनों की युगलबंदी में उपस्‍थ‍ित कर्मचार‍ियों ने देर तक गीत और नृत्‍य का आनंद उठाया। जैसा अक्‍सर होता है, उपस्‍थ‍ित कर्मचार‍ियों ने इस यादगार लम्‍हे को मोबाइल के कैमरे में कैद कर ल‍िया। कुछ ही देर बाद डॉक्‍टर साहब के इस माइकल जैक्‍शन अवतार का वीड‍ियाेे वायरल होने लगा। लोग दबी जुबान ही सही, आशा के शकीरा रूप की भी चर्चा करने से नहीं चूक रहे। 

इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल हो रहे वीड‍ियो के बारे में कहा जा रहा है क‍ि यह 30 जनवरी को शूट क‍िया गया था। इस बारे मेें जब पीएचसी प्रभारी से बात की गई तो उन्‍होंने कहा क‍ि कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की शुरुआत का वह दिन था। कर्मचार‍ियों के मन में इसके प्रत‍ि व्‍याप्‍त भय को दूर करने की कोश‍िश के तहत यह क‍िया गया। हालांक‍ि अब ऐसा लग रहा है क‍ि डॉक्‍टर साहब की मुश्‍कि‍लें बढ़ने वाली हैं। उनके इस तर्क से प्रशासन‍िक अध‍िकारी खुश नहीं हैंं। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि उन्हें भी इस प्रकार के वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। इसकी जांच कराई जा रही है। प्रोटोकॉल के उल्लंघन मामले में उनपर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें: लालू के खास रघुनाथ झा के बेटे को तेजस्‍वी यादव ने इस वजह से द‍िखाया राजद से बाहर का रास्‍ता

यह भी पढें: मुजफ्फरपुर के कांग्रेस विधायक ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी के मिशन 65 के बीच स्पष्ट किया अपना स्टैंड

यह भी पढें: भाजपा के हुए ' सीताराम ' तो राजद को सताने लगी लालटेन की लौ मद्धिम होने की चिंता

chat bot
आपका साथी