चौकीदार को धक्का देकर कुढ़नी थाने से हथकड़ी समेत शराब धंधेबाज फरार

कुढ़नी थाना क्षेत्र के केरमा गांव से गिरफ्तार शराब धंधेबाज रतन कुमार उर्फ भोलू साह बुधवार की सुबह हथकड़ी व रस्सी के साथ फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 01:10 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 01:10 AM (IST)
चौकीदार को धक्का देकर कुढ़नी थाने से हथकड़ी समेत शराब धंधेबाज फरार
चौकीदार को धक्का देकर कुढ़नी थाने से हथकड़ी समेत शराब धंधेबाज फरार

मुजफ्फरपुर : कुढ़नी थाना क्षेत्र के केरमा गांव से गिरफ्तार शराब धंधेबाज रतन कुमार उर्फ भोलू साह बुधवार की सुबह हथकड़ी व रस्सी के साथ फरार हो गया। मंगलवार की रात थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने शराब के एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया था। उसे थाने की हाजत में बंद किया गया था। बुधवार की सुबह उसने शौच जाने की बात चौकीदार रामप्रीत पासवान को बताई। उसे हथकड़ी पहना कर उसकी रस्सी पकड़ कर उसे बाहर निकाला गया। हाजत से निकल कर वह थाना परिसर में गया कि अचानक चौकीदार रामप्रीत पासवान को जोरदार धक्का देकर गिरा दिया और हथकड़ी-रस्सी सहित फरार हो गया। चौकीदार जब तक उठता और शोर मचाता, तबतक वह फरार हो चुका था। शोर सुनकर थाने में तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और भोलू की भागने की दिशा में खोजबीन शुरू कर दी। इस घटना को लेकर थाना परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया। थाने के अगल-बगल से लेकर हाईवे पर छापेमारी की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि फरार शराब धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उसके विरुद्ध फरार होने की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

भोलू के विरुद्ध एक दर्जन शराब के मामले : बताया गया कि भोलू के विरुद्ध शराब संबंधित दर्जन भर मामले दर्ज हैं। कई बार वह जेल भी जा चुका है। आधा दर्जन मामले में उसे कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। अन्य कई मामलों में वह फरार चल रहा था। कुढ़नी थाने की गाड़ी के निजी चालक से उसके संबंध होने की भी चर्चा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी