जैतपुर में दो घरों से लाखों की चोरी

जैतपुर ओपी क्षेत्र में रामकृष्ण दुबियाही गांव में मंगलवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने रामा सिंह व शंभू सिंह के घरों से नकदी समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 01:28 AM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 01:28 AM (IST)
जैतपुर में दो घरों से लाखों की चोरी
जैतपुर में दो घरों से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर : जैतपुर ओपी क्षेत्र में रामकृष्ण दुबियाही गांव में मंगलवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने रामा सिंह व शंभू सिंह के घरों से नकदी समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। सूचना पर पहुंची जैतपुर ओपी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पीड़ितों ने जैतपुर ओपी में आवेदन दिया है। पीड़ित रामा सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात्रि टीवी देखकर लगभग 12 बजे सोने चला गया। तीन बजे बाथरूम जाने के लिए उठा तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है। आवाज देने पर पाया कि मेरे बेटे के कमरे को छोड़कर सभी लोगों के दरवाजे बाहर से बंद है। मुजफ्फरपुर में रह रहे बड़े भाई के दो कमरे व मेरे एक कमरे का ताला तोड़कर अज्ञात चोर लगभग 70 ग्राम सोने के आभूषण व 10 हजार नकदी ले गए। घर की जांच करने पर पाया कि चोर छत के रास्ते घर में आए थे। वहीं, शंभू सिंह के पुत्र नवनीत कुमार ने बताया कि पीछे के रास्ते से आए चोरों ने लगभग 100 ग्राम सोने के आभूषण व 20 हजार रुपये ले गए। जैतपुर ओपी पुलिस आवेदन के आधार पर जाच पड़ताल कर रही है।

कालाबाजारी का गेहूं ले जा रहे व्यवसायी को रंगेहाथ पकड़ा

कुढ़नी प्रखंड की जगन्नाथपुर पंचायत में कालाबाजारी को ले जाए जा रहे गेहूं को व्यवसायी समेत ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ कर कुढ़नी पुलिस के हवाले कर दिया। उक्त गेहूं दामोदरपुर डुमरी की डीलर द्वारा कालाबाजारी करने की बात सामने आ रही है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे कुढ़नी बीडीओ व प्रखंड आपूíत पदाधिकारी जाच-पड़ताल व पूछताछ को थाने ले गए। उक्त गेहूं के बैग की सील व गेहूं की जाच की जा रही है। ग्रामीण सह उपसरपंच विजय कुमार, मनीष कुमार, राहुल कुमार, अभिषेक कुमार, हरिश्चंद्र कुमार, मुकेश कुमार, प्रमोद राय, भोला कुमार, अजय कुमार आदि ने डीलर पर प्राथमिकी दर्ज करने व लाइसेंस रद करने की माग की।

chat bot
आपका साथी