कारी सोहैब को तीसरी बार मिली युवा राजद की कमान, पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लिया यह संकल्प

कहा कि युवा राजद को प्रदेश से लेकर पंचायत स्तर तक मजबूत बनाएंगे। युवाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार के विरुद्ध राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 01:39 PM (IST) Updated:Wed, 18 Mar 2020 01:39 PM (IST)
कारी सोहैब को तीसरी बार मिली युवा राजद की कमान, पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लिया यह संकल्प
कारी सोहैब को तीसरी बार मिली युवा राजद की कमान, पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लिया यह संकल्प

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मो.कारी सोहैब को तीसरी बार युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिली है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा। मनोनयन के बाद उन्होंने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यादव, युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल एवं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया है।        कहा कि युवा राजद को प्रदेश से लेकर पंचायत स्तर तक मजबूत बनाएंगे। युवाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार के विरुद्ध राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे। नीतीश सरकार ने 15 वर्षो के शासनकाल में सिर्फ युवाओं को ठगने का काम किया है। राज्य में बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी है। बेरोजगार युवाओं को रोजगार मुहैया करने के लिए नीतीश सरकार के पास कोई रोड मैप नही है। 

अतिक्रमण हटाने को ग्रामीण करेंगे आंदोलन

सोनबरसा पंचायत के महम्मदपुर आलम- बरियारपुर मुख्य मार्ग स्थित बेरूआ में पुलिया से अतिक्रमण हटाने की मांग ग्रामीणों ने की है। ऐसा नहीं होने पर लोग अनशन पर बैठेंगे। बताया गया कि तत्कालीन पंसस चंचल देवी द्वारा खाता 87 , खेसरा 446 पर वर्ष 2006-2007 में पंचायत समिति योजना से सुरेंद्र ठाकुर के बथान से बेरूआ जाने वाले पथ मे पुलिया का निर्माण कराया गया था। तब से बेरूआ जाने वाले राहगीरों को सोनबरसा से बेरूआ जाने को लगभग पांच-छह किमी की दूरी कम हुई थी। इधर, कुछ वर्षो से जमीनदाता के कुछ परिजनों ने उक्त पुलिया को जाम कर झोपड़ी बना ली जिससे सड़क अतिक्रमित हो गई। इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई। इस संबंध में भूमिदाता के परिजन बैकुंठ ठाकुर ने डीएम को ज्ञापन सौंप पुलिया को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी