सीतामढ़ी में कातिब की हत्या कालिया गैंग ने की, तीन शूटर समेत पांच गिरफ्तार

Bihar Crime घटना में प्रयुक्त दो पिस्टल छह जिंदा गोली दो खोखा चार मोबाइल बिना नंबर की अपाची बाइक बरामद कांटा चौक भवदेपुर की चार करोड़ की जमीन की डिलींग में कालिया गैंग ने कातिब को मौत के घाट उतारा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 08:06 PM (IST)
सीतामढ़ी में कातिब की हत्या कालिया गैंग ने की, तीन शूटर समेत पांच गिरफ्तार
कातिब हत्याकांड में गिरफ्तार शुभेष कुमार झा, दिव्यांश कुमार, शुभम कुमार, रामजी यादव एवं अनिल कुमार यादव।

सीतामढ़ी, जासं। डुमरा रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब नंदकिशोर यादव हत्याकांड का पुलिस ने उदभेदन कर लेने का दावा किया है। कांटा चौक भवदेपुर की चार करोड़ की जमीन की डिलींग में बाधक बनने के लिए कातिब की हत्या की बात सामने आई है। कातिब को रास्ते से हटाने के लिए भूमाफिया ने मारे जा चुके गैंगस्टर संतोष झा गैंग के कर्ताधर्ता विकास झा उर्फ कालिया के शूटरों का इस्तेमाल किया । तीन जून को करीब पांच-साढ़े पांच बजे मॉर्निंग वाक पर निकले कातिब को डुमरा थानान्तर्गत पशुपालन कार्यालय के उतर में पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी। इलाज के कम में कातिब की मौत हो गई ।

पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने बुधवार को डुमरा थाने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि शुभेष कुमार झा पिता रतिकांत झा, दिव्यांशु कुमार पिता अरुणेश झा, शुभम कुमार पिता सुबोध झा तीनों माधोपुर, बथनाहा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, को गिरफ्तार किया गया है । ये तीनों कालिया गैंग के शूटर हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी के साथ घटना में प्रयुक्त आर्म्स व बिना नंबर की सफेद अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई। चार मोबाइल भी बरामद हुए। इसके साथ राम जी राय पिता रामनरेश यादव डुमरा थाना, अनिल कुमार यादव पिता रामसुनील प्रसाद यादव ग्राम रंजीपुर थाना पुनौरा को भी इस हत्याकांड में लाइनर के रूप में गिरफ्तार किया गया। एसपी के मुताबिक, गिरफ्तार सभी अभियुक्त कांड में अपनी संलिपतता को स्विकार किया है । शुभेष कुमार झा की स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर घटना में प्रयुक्त गोली का खोखा एवं घटना के समय अभियुक्तों द्वारा पहने हुए कपड़े को विश्वनाथपुर यात्री शेड के सामने घास में से बरामद किया गया है। सीतामढ़ी़ हत्‍या की घटना के बाद ब‍िहार पुल‍िस बदमाशों को पकड़ने के ल‍िए लगातार जगह जगह छापेमारी कर रही थी, लेक‍ि‍न बुधवार को पुल‍िस को सफलता म‍िली।

chat bot
आपका साथी