बालिका गृह यौन शोषण : सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष के घर पुलिस का छापा , फरार

बालिका गृह यौन शोषण मामले में फरार चल रहे बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के अध्यक्ष दिलीप वर्मा के करजा स्थित आवास पर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी की, लेकिन उनके घर पर ताला लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 10:51 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 11:51 AM (IST)
बालिका गृह यौन शोषण : सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष के घर पुलिस का छापा ,
 फरार
बालिका गृह यौन शोषण : सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष के घर पुलिस का छापा , फरार

मुजफ्फरपुर । बालिका गृह यौन शोषण मामले में फरार चल रहे बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के अध्यक्ष दिलीप वर्मा के करजा स्थित आवास पर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी की, लेकिन उनके घर पर ताला लटका मिला। उनके घर के सभी सदस्य गायब थे। इसके बाद टीम विशेष टीम ने शहरी क्षेत्र में उनके कई रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि दिलीप के रिश्तेदारों पर दबिश बनाई जा रही है। मामले में शुक्रवार को महिला थाने की पुलिस ने वारंट की प्रक्रिया पूरी करने के बाद इश्तेहार निर्गत करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी। इश्तेहार निर्गत होने के बाद उसके घर पर चस्पाया जाएगा। अगर वे कोर्ट या पुलिस के समक्ष समर्पण नहीं करते है तो जल्द ही उन्हें फरार घोषित कर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस मामले में ब्रजेश ठाकुर, बाल कल्याण समिति के सदस्य विकास कुमार और बाल संरक्षण पदाधिकारी रवि रोशन समेत दस लोग न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

शिथिल गति से पुलिस कर रही कार्रवाई : शिथिल गति से महिला थाने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक ओर मामले में राजनीतिक पार्टियां त्वरित कार्रवाई कर आरोपितों को सजा दिलाने की मांग कर रही है। वहीं मामले के भंडाफोड़ होने के करीब दो महीने बाद भी बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष की गिरफ्तारी अब तक पुलिस नहीं कर सकी है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है। लोगों का कहना है कि पुलिस अपना कार्य सही ढंग से नहीं कर पा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपितों पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी