मुजफ्फरपुर में 50 लाख लूट में लुटेरों की गिरफ्तारी बनी चुनौती

सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज गोविदपुरी में गिट्टी कारोबारी सविता रंजन के घर से 50 लाख की लूट मामले में दामोदरपुर व बीबीगंज के दो जगहों पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज निकालने में पुलिस जुटी है। हालांकि यह नहीं मिल सका है। पुलिस का कहना है कि दामोदरपुर स्थित एक बैंक के बाहर लगे सीसी कैमरे से अपराधियों की करतूत का पूरा साक्ष्य मिलेगा। इसके लिए बैंक से संपर्क साधा गया लेकिन बंद होने की वजह से बैंक से फुटेज नहीं मिल पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Aug 2022 02:27 AM (IST) Updated:Mon, 15 Aug 2022 02:27 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में 50 लाख लूट में लुटेरों की गिरफ्तारी बनी चुनौती
मुजफ्फरपुर में 50 लाख लूट में लुटेरों की गिरफ्तारी बनी चुनौती

मुजफ्फरपुर । सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज गोविदपुरी में गिट्टी कारोबारी सविता रंजन के घर से 50 लाख की लूट मामले में दामोदरपुर व बीबीगंज के दो जगहों पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज निकालने में पुलिस जुटी है। हालांकि यह नहीं मिल सका है। पुलिस का कहना है कि दामोदरपुर स्थित एक बैंक के बाहर लगे सीसी कैमरे से अपराधियों की करतूत का पूरा साक्ष्य मिलेगा। इसके लिए बैंक से संपर्क साधा गया, लेकिन बंद होने की वजह से बैंक से फुटेज नहीं मिल पाया है। दूसरी ओर जांच के दौरान कई जगहों पर मिले फुटेज में स्पष्ट तस्वीर नहीं होने के कारण पुलिस की कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पा रही है। बीबीगंज स्थित एक एजेंसी के बाहर लगे सीसी कैमरे का वीडियो फुटेज भी पुलिस के लिए ठोस आधार माना जा रहा है। वहीं मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर संदेह के घेरे कांटी दामोदरपुर के ब्रजेश कुमार उर्फ अंडा और देवा कुमार की पहचान की गई है। हालांकि ये दोनों अब तक फरार है। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी है। वहीं हाल ही में जेल से निकले लुटेरों की गतिविधि पर भी पुलिस नजर रख रही है।

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूट मामले में कार्रवाई चल रही है। जल्द ही लुटेरे गिरफ्त में होंगे। बता दें कि बेखौफ अपराधियों ने गत सप्ताह बुधवार की दोपहर पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर कारोबारी के घर को निशाना बनाते हुए नकदी 10 लाख व 40 लाख से अधिक के जेवर समेत कई तरह के महत्वपूर्ण कागजात लूटकर भाग निकले थे। अपराधी चायपत्ती बेचने के बहाने पहुंचे और सामान नहीं लेने पर पानी पिलाने की बात बोलकर घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी