पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में बेटी की शादी की तैयारी में जुटे अधेड़ की गोली मारकर हत्या, यह थी वजह

छह वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की भी गोली मारकर हुई थी हत्या। हत्या के कारणों की फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक रामबाबू प्रसाद (45) अपनी पुत्री की शादी की तैयारी में जुटे थे। बदमाशों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:05 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:05 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में बेटी की शादी की तैयारी में जुटे अधेड़ की गोली मारकर हत्या, यह थी वजह
सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बंगड़ी गांव में सोमवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक अधेड़ ग्रामीण की गोली मार हत्या कर दी। हत्या के कारणों की फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक रामबाबू प्रसाद (45) अपनी पुत्री की शादी की तैयारी में जुटे थे। इसी बीच बदमाशों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 बताया जाता है कि रामबाबू प्रसाद (45) की पुत्री की 25 नवम्बर को शादी होनेवाली थी। सोमवार की शाम शादी के पूर्व की रश्म कथा मटकोर और पूजा सम्पन्न हो रहा था। कथा पूजा संपन्न होने के उपरांत देर रात्रि अपराधियों ने रामबाबू प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों के अनुसार मृतक की पत्नी की भी अपराधियों ने 6 वर्ष पूर्व गोली मारकर ही हत्या कर दी थी।लड़की की शादी के दो दिन पूर्व पिता की हत्या से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। वहीं परिवार में कोहराम मच गया है। घोड़ासहन थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों द्वारा इस सिलसिले में अबतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

chat bot
आपका साथी