तेज रफ्तार ने ली जान: सिकंदरपुर में ट्रक ने सगे भाइयों को कुचला, एक की मौत, बवाल Muzaffarpur News

तेज रफ्तार ट्रक ने मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर में सगे भाइयों काे कुचल दिया। इसमें एक की मौत हो गई वहीं दुसरा घायल है। आक्रोशित लेागों ने सड़क पर टायर जलाकर किया जाम।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 10:13 PM (IST)
तेज रफ्तार ने ली जान: सिकंदरपुर में ट्रक ने सगे भाइयों को कुचला, एक की मौत, बवाल Muzaffarpur News
तेज रफ्तार ने ली जान: सिकंदरपुर में ट्रक ने सगे भाइयों को कुचला, एक की मौत, बवाल Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सिकंदरपुर स्थित राणी सती मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सगे भाइयों को कुचल दिया। इसमें एक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सिकंदरपुर के छोटू पासवान (28) और घायल की गणेश के रूप में हुई है। छोटू मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सोमवार को जमकर बवाल किया। टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दी। बांस-बल्ला से घेरकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

हंगामा की सूचना पर नगर थाना के दारोगा रवि कुमार गुप्ता और सिकंदरपुर ओपी प्रभारी ओमप्रकाश दलबल के साथ पहुंचे। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस को देख लोग भड़क उठे और उनके साथ धक्का-मुक्की की। किसी तरह समझाकर सभी को शांत कराया गया। मुआवजा के तौर पर 20 हजार रुपये की प्रारंभिक राशि दी गई। शेष राशि देने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। बताया गया कि रविवार की रात दोनों भाई सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया था। मौके पर ही छोटू की मौत हो गई थी। 

परिजन की चीत्कार से दहल गया इलाका 

सड़क पर शव रखकर परिजन की चीत्कार से पूरा इलाका दहल उठा। मृतक की पत्नी और उसके बच्चों का हाल बेहाल था। परिजन बार-बार शव से लिपट कर रोते-रोते बेहोश हो जाते थे। अन्य लोग पानी का छींटा मारकर होश में लाते और सांत्वना देने में जुटे रहे। 

ट्रांसपोर्ट ऑफिस बंद कराने की मांग

स्थानीय लोगों ने आयुक्त, आइजी, डीएम और एसएसपी को ज्ञापन सौंपा है। इसमें उक्त इलाके में चलने वाले ट्रांसपोर्ट कार्यालयों को बंद कराने की मांग की है। कहा कि रास्ता वन वे है। इसके बावजूद भारी वाहन इस मार्ग पर चलते हैं। अक्सर दुघर्टनाएं होती हैं। 

chat bot
आपका साथी