दस दिनों से बंद है एसएसपी का सरकारी मोबाइल

स्पेशल विजिलेंस यूनिट की कार्रवाई के बाद से वरीय पुलिस अधीक्षक का सरकारी मोबाइल लगातार स्वीच ऑफ बता रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 05:00 AM (IST)
दस दिनों से बंद है एसएसपी का सरकारी मोबाइल
दस दिनों से बंद है एसएसपी का सरकारी मोबाइल

मुजफ्फरपुर। स्पेशल विजिलेंस यूनिट की कार्रवाई के बाद से वरीय पुलिस अधीक्षक का सरकारी मोबाइल लगातार स्वीच ऑफ बता रहा है। बीते सोमवार को विशेष टीम ने वरीय पुलिस अधीक्षक आवास समेत निलंबित आइपीएस अधिकारी विवेक कुमार के अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर अकूत संपत्ति जब्त की थी। उनका लगातार फोन स्वीच ऑफ होने से आमलोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सिटी एसपी गए दिल्ली, प्रभार

में चल रहा कप्तान का पद : तत्कालीन वरीय पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार पर निलंबन की कार्रवाई के बाद सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को उनका कार्यभार सौंपा गया। उनको प्रभारी वरीय पुलिस अधीक्षक बनाया गया था। कई दिनों से वह जिले का काम वह देख रहे हैं। इस बीच किसी सरकारी काम से बुधवार को वे भी दो दिनों के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में कप्तान का प्रभार एएसपी मुख्यालय राजीव रंजन संभालेंगे।

नए वरीय पुलिस अधीक्षक के नाम को लेकर कई तरह की चर्चा : जिले के नए वरीय पुलिस अधीक्षक के नाम को लेकर कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है। पूरे दिन शहर के विभिन्न चौराहों से लेकर पुलिस महकमे में कई आइपीएस अधिकारियों के नाम की चर्चा रही। कोई कहता है कि महिला आइपीएस अधिकारी की तैनाती होगी तो कोई सिंघम स्टाइल वाले आइपीएस ..। सरकार के स्तर पर अभी कोई सुगबुगाहट नहीं दिख रही। वहीं आम लोगों के मन में नए वरीय पुलिस अधीक्षक का नाम जानने को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। सभी लोग अपने-अपने तरीके से अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी