मुज़फ्फरपुर में दुर्गा पूजा मेला देखने के बाद घर लौट रही किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार

स्वजन से बिछुड़ने के बाद किशोरी को युवकों ने अगवा कर लिया। इसके बाद एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गलत काम किया। पीड़िता की स्थिति नाजुक देख इलाज के लिए पहले सीएचसी लाया गया। वहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2022 03:17 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 03:17 PM (IST)
मुज़फ्फरपुर में दुर्गा पूजा मेला देखने के बाद घर लौट रही किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार
थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन मिलने के साथ ही कारवाई की जाएगी। प्रतीकात्मक फोटो

मुज़फ्फरपुर, जासं। जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव से दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रही चौदह वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में किशोरी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर औराई थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि स्वजन के तरफ से अभी पुलिस को आवेदन नहीं मिला है।

स्वजन ने अभी तक शिकायत नहीं की

बताया गया कि सोमवार की देर रात किशोरी मेला देखकर लौट रही थी। इसी क्रम में रात के अंधेरे में बाइक से उठाकर सुनसान जगह ले जाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। कहा जा रहा कि स्वजन के साथ किशोरी मेला देखने आई थी। परिजन आगे बढ़ गए और वह पीछे रह गई। इसी बीच बाइक सवार युवकों ने उसे जबरन उठाकर सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद चार आरोपितों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद तक भी किशोरी नहीं दिखी तो स्वजन द्वारा खोजबीन शुरू की गई। इसी क्रम में सुनसान जगह में वह बेहोश हालत में मिली। पीड़िता की स्थिति नाजुक देख इलाज के लिए पहले सीएचसी लाया गया। वहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। मामले को लेकर क्षेत्र में आक्रोशक़ है। औराई थानाध्यक्ष दिलीप प्रसाद सिंह ने कहा कि अबतक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के साथ ही कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी