लगातार आप्राकृतिक यौनाचार से क्षुब्‍ध चल रहे दोस्त ने ही की थी होमगार्ड पुत्र की हत्या

पीडि़त दोस्त गिरफ्तार, मोबाइल और चप्पल बरामद। पुलिस ने किया घटना के उद्भेदन का दावा, पुरस्कृत होगी टीम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 29 Dec 2018 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 29 Dec 2018 09:51 PM (IST)
लगातार आप्राकृतिक यौनाचार से क्षुब्‍ध चल रहे दोस्त ने ही की थी होमगार्ड पुत्र की हत्या
लगातार आप्राकृतिक यौनाचार से क्षुब्‍ध चल रहे दोस्त ने ही की थी होमगार्ड पुत्र की हत्या

मधुबनी, जेएनएन। पुलिस ने पंडौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी सह होमगार्ड जवान सुदेश्वर प्रसाद के पुत्र और इंटर के छात्र मनीष कुमार हत्याकांड के उद्भेदन का दावा किया है। इस मामले में उसके कथित दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस के अनुसार, मनीष उससे अप्राकृतिक यौनचार करता था। इसके अलावा छह सौ रुपये भी ले रखा था। इसे वापस नहीं कर रहा था। आजिज होकर मनीष को मौत के घाट उतार दिया। एसपी दीपक बरनवाल ने कहा कि बीते 25 दिसंबर को मनीष साइकिल से घर से निकला, लेकिन नहीं लौटा। 26 दिसंबर की सुबह दोमंठा के पास एक गेहूं के खेत से शव मिला। मनीष की जेब से मोबाइल तथा अलग-अलग जोड़ी की एक-एक चप्पल मिली।

 वैज्ञानिक और तकनीकी जांच में पता चला कि मनीष कुमार के मोबाइल से एक अन्य मोबाइल नंबर पर किसी लड़की से चैङ्क्षटग की गई। जब दूसरे मोबाइल नंबर की जानकारी जुटाई गई तो इसका सिम उसके दोस्त के नाम से निर्गत था। दोस्त पहचान छिपाकर खुद को लड़की दर्शाते हुए मनीष से चैङ्क्षटग करता था। मनीष अपने कथित दोस्त से अप्राकृतिक यौनाचार करता था। इससे दोस्त क्षुब्ध था।

 25 दिसंबर की शाम उसने लड़की बनकर मनीष के साथ मोबाइल पर चैटिंग की और दोमंठा पर मिलने बुलाया। दोस्त चाकू लेकर इंतजार करने लगा। मनीष करीब साढ़े छह बजे दोमंठा आया और उसे खेत की ओर ले जाना चाहा। इसी दौरान दोस्त ने मनीष की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी मनीष भागने लगा। लेकिन, गेहूं के खेत में गिर पड़ा।

 इसी दौरान सिर पर वार कर और मुंह दबा हत्या कर दी। भागने के क्रम एक पैर में अपनी तथा दूसरे पैर में मनीष की चप्पल पहन ली। उसकी निशानदेही पर घर के पीछे से उक्त चप्पल मिली। एसपी ने कहा कि इस घटना का उद्भेदन और आरोपित की जल्द गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी