मिथिला एक्सप्रेस की जनरल बोगी में युवती से छेड़खानी, परिजनों से मारपीट

मुजफ्फरपुर में गाड़ी रुकने के बाद प्लेटफॉर्म पर पीडि़ता के परिजन व आरोपितों में मारपीट। यात्रियों के बीच बचाव से मामला हुआ शांत।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2019 07:21 PM (IST)
मिथिला एक्सप्रेस की जनरल बोगी में युवती से छेड़खानी, परिजनों से मारपीट
मिथिला एक्सप्रेस की जनरल बोगी में युवती से छेड़खानी, परिजनों से मारपीट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस की जनरल बोगी में कुछ युवकों ने एक युवती से छेड़खानी की। ट्रेन जब मुजफ्फरपुर स्टेशन पर रुकी तो प्लेटफॉर्म पर पीडि़ता के परिजन और आरोपितों में मारपीट शुरू हो गई। इससे अफरातफरी मच गई। यात्रियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। 

 मोतिहारी स्टेशन पर मिथिला एक्सप्रेस की जनरल बोगी में एक युवती सवार हुई। सीट नहीं मिली तो वह अपने परिजन के साथ दरवाजा के बगल में खड़ी हो गई। इस बीच मोतीपुर स्टेशन पर कुछ युवक उसी बोगी में सवार हुए। ट्रेन खुलने के बाद युवती के साथ छेड़खानी करने लगे। इसका युवती व उनके परिजनों ने विरोध किया। दोनों में कहासुनी भी हुई। तब तक ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पर आकर रुकी।

 युवक व युवती के परिजन भी स्टेशन पर उतरे और फिर उलझ गए। बात मारपीट तक पहुंच गई। इससे माहौल बिगडऩे लगा। यात्रियों ने बीच बचाव कर दोनों को शांत किया। पीडि़ता के परिजन ने कहा कि उन्होंने स्टेशन पर पुलिस की तलाश की, लेकिन कोई नहीं मिला। यहां केवल पांच मिनट ही ट्रेन रुकती है इसलिए रेल थाने में शिकायत नहीं किया।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी