भूमि विवाद में दंपती समेत पांच को किया जख्मी

बाइक की डिक्की से उड़ाए 50 हजार मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) संस मोतीपुर बाजार के मेन रोड स्थित रेडक्रॉस के सामने खड़ी बाइक की डिक्की तोड़कर उच्चकों ने 50 हजार रुपये सहित कुछ आवश्यक कागजात से भरा बैग उड़ा लिया। इस बाबत पीड़ित एलआइसी कार्यकर्ता बरूराज थाना के काशी छपरा नारवाड़ा निवासी प्रेम कुमार ने थाने शिकायत की है। उसने बताया कि बैंक से एक लाख रुपये निकासी की। 50 हजार रुपये निजी काम से खर्च कर शेष 50 हजार रुपये हैंडबैग में रख डिकी में रख लिया। बाजार के रेडक्रॉस के समीप बाइक खड़ी कर एक दुकान पर गए। थोड़ी देर बाद लौटे तो बाइक की डिक्की टूटा पाया। प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामलाल राम ने बताया कि शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की जाच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 02:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 02:00 AM (IST)
भूमि विवाद में दंपती समेत पांच को किया जख्मी
भूमि विवाद में दंपती समेत पांच को किया जख्मी

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजनाकोट गांव में भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने दंपती सहित चार लोगों को धारदार हथियार जख्मी कर दिया। घायल संजय सिंह, नीला देवी,पल्लवी कुमारी और विक्की कुमार को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहा से चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। पीड़ित संजय सिंह ने बताया कि भूमि कब्जा करने के लिए आए दिन मारपीट करता रहता है। आज आधा दर्जन लोग हथियार से लैस होकर आए व घर पर हमला कर पिटाई करने लगे। जब उसकी पत्नी, पुत्र और पुत्री बचाने आई तो चाकू मारकर जख्मी कर दिया। फिर घर में घुस कर लूटपाट करने के बाद पत्नी और पुत्री के गले से सोने की चेन छीन ली। इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामलाल राम ने बताया कि पीड़ित की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, महना गांव में रास्ते के विवाद को लेकर विश्वनाथ राय की पत्नी सुदामा देवी को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। पीड़िता ने पड़ोस के ही शिवचंद्र राय की पत्नी सविता देवी सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

बाइक की डिक्की से उड़ाए 50 हजार

मोतीपुर बाजार के मेन रोड स्थित रेडक्रॉस के सामने खड़ी बाइक की डिक्की तोड़कर उच्चकों ने 50 हजार रुपये सहित कुछ आवश्यक कागजात से भरा बैग उड़ा लिया। इस बाबत पीड़ित एलआइसी कार्यकर्ता बरूराज थाना के काशी छपरा नारवाड़ा निवासी प्रेम कुमार ने थाने शिकायत की है। उसने बताया कि बैंक से एक लाख रुपये निकासी की। 50 हजार रुपये निजी काम से खर्च कर शेष 50 हजार रुपये हैंडबैग में रख डिकी में रख लिया। बाजार के रेडक्रॉस के समीप बाइक खड़ी कर एक दुकान पर गए। थोड़ी देर बाद लौटे तो बाइक की डिक्की टूटा पाया। प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामलाल राम ने बताया कि शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की जाच कर रही है।

chat bot
आपका साथी