घर में अकेली नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर तीन घंटे तक किया गंदा काम, पुलिस कर रही यह कार्रवाई

पश्चिम चंपारण में गंदा काम के बाद मामले के निपटारे के लिए बैठी पंचायत। आरोपित ने छह हजार रुपये जुर्माना देने से भी किया इंकार। आरोपित सहित पांच गिरफ्तार।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 07:51 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 07:51 PM (IST)
घर में अकेली नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर तीन घंटे तक किया गंदा काम, पुलिस कर रही यह कार्रवाई
घर में अकेली नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसकर तीन घंटे तक किया गंदा काम, पुलिस कर रही यह कार्रवाई

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली सोई नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर गंदा काम करने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बाद मामला सुलझाने के लिए पंचायत होने लगी। आरोपित पर छह हजार रुपये दंड लगाया गया, जिसे उसने देने से इन्कार कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मैनुद्दीन अंसारी सहित पांच को गिरफ्तार किया है। आठ को नामजद और 50 अज्ञात को आरोपी बनाया गया है।

छुड़ाने गए लोगों से मारपीट

बुधवार की रात पीडि़ता घर में अकेली थी। पिता बाहर काम करते हैं। मां नहीं हैं। लड़की का भाई अपनी पत्नी का इलाज कराने ससुराल गया था। इसी दौरान पड़ोसी मैनुद्दीन घर में घुस गया। लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसकर अपने घर लेता गया। तीन घंटे तक बंधक बनाकर गंदा काम किया। जानकारी होने पर लोग आरोपित के घर पहुंचे तो वे मारपीट पर उतारू हो गए।

पीडि़ता के भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई

अन्य ग्रामीण जुटे तो किसी तरह मामला शांत हुआ। गुरुवार की शाम इसे लेकर पंचायती शुरू हो गई। लोगों ने आरोपित पर छह हजार रुपये आर्थिक दंड लगाया, जिसे उसने मानने से इन्कार कर दिया। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मैनुद्दीन अंसारी के अलावा, नियाज अंसारी, अजबुद्दीन अंसारी, शौकिल अहमद व आरिफ मियां को गिरफ्तार कर लिया। इन पर पीडि़ता के भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जांच आरंभ कर दी गई

दूसरी ओर, थानाध्यक्ष ने खुद के बयान पर एक दूसरी प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें जातीय विवाद करने, गोलबंद होने सहित अन्य आरोप हैं। प्राथमिकी में चारों गिरफ्तार लोगों के अलावा उमेश दास, शंभू प्रसाद सहित आठ को नामजद व 50 अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा गया है। एसपी निताशा गुडिय़ा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी