East Champaran: जाम में ट्रक आगे बढ़ाने को हार्न बजा रहे थे लोग, नहीं हुई प्रत‍िक्र‍िया, म‍िली लाश

Bihar news पूर्वी चंपारण के रक्‍सौल में ट्रक के अंदर चालक की म‍िली लाश हार्ट अटैक से मौत की संभावना चालक की पहचान उप्र के शाहबाद न‍िवासी के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अधिकृत रूप से मृत्यु का कारण चल सकेगा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 03:15 PM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 03:15 PM (IST)
East Champaran: जाम में ट्रक आगे बढ़ाने को हार्न बजा रहे थे लोग, नहीं हुई प्रत‍िक्र‍िया, म‍िली लाश
रक्‍सौल में ट्रक से चालक का शव बरामद। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। शहर के इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट के समीप ट्रक के अंदर चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उक्त स्थल पर उपस्थित ट्रक चालक संतोष प्रसाद ने बताया कि सुबह से ट्रकों की लंबी कतार लगी थी,जिससे लोग बेचैन थे। इस दौरान  ट्रक नंबर एनएच 20 इ 3950 का गेट खोलने और गाड़ी बढ़ाने के लिए आवाज दिया गया। जब खड़की से देखा तो चालक मृत पड़ा था। इसकी खबर फैलते ही लोग एकत्रित हो गए। 

सूचना मिलते ही हरैया ओपी प्रभारी गौतम ऋषि ने मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ किया। ट्रक और चालक के शव को अपने कब्जे में लिया। हरैया ओपी प्रभारी श्री गौतम ने बताया कि ट्रक चालक के पास से बरामद कागजात के मुताबिक  उत्तरप्रदेश शाहबाद निवासी पन्नालाल का पुत्र 60 वर्षीय ओमप्रकाश बताया जाता है। पूछे गए सवालों के जवाब में बताया कि संभावना है कि इसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अधिकृत रूप से मृत्यु का कारण बताया जा सकेगा। ट्रक कहां से आया था। क्या लोड है। नेपाल में किस कंपनी का माल है। कहां जा रहा था। इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

हार्ट अटैक से होमगार्ड जवान की मौत

बेतिया : योगापट्टी थाने में तैनात होमगार्ड जवान तपेश्वर यादव की मौत सोमवार की रात बेतिया जीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। होमगार्ड जवान लौरिया थाना क्षेत्र के मठिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि होमगार्ड जवान तपेश्वर यादव दो माह से योगापट्टी थाने में तैनात था। दो दिन पूर्व एक आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए हाजीपुर पुलिस टीम के साथ गया था। सोमवार की दोपहर योगापट्टी थाने में शांति समिति की बैठक में शामिल हुआ। शांति समिति की बैठक के बाद होमगार्ड जवान लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़ा। सभी पुलिसकर्मी उसे इलाज के लिए योगापट्टी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां उपस्थित डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया। इलाज के दौरान बेतिया जीएमसीएच में उसकी मृत्यु हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि जवान की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि होमगार्ड जवान के पास से गौनाहा थाना क्षेत्र के किसी निजी अस्पताल का इलाजरत का पर्ची है। इससे यह प्रतीत हो रहा हैं कि उसकी तबीयत पहले से ही खराब थी। जवान के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी